पुलिस ने रेस्टोरेंट पर मारा छापा, साउंड जब्त:देर रात को शराब परोसी जा रही थी, 7 कारें जब्त

उदयपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इस रेस्टोंरेट में देर रात को शराब परोसी जा रही थी। - Dainik Bhaskar
इस रेस्टोंरेट में देर रात को शराब परोसी जा रही थी।

उदयपुर पुलिस में शनिवार देर रात को न्यूआरटीओ ऑफिस के पास एक रेस्टोरेंट पर तेज साउण्ड बजाने के मामले में दबिश देकर कार्रवाई की। पुलिस ने साउण्ड और शराब पीकर वाहन चलाने में 7 कारें जब्त की है। यह रेस्टोरेंट पूर्व कॉमर्स कॉलेज अध्यक्ष पूर्व मंत्री और भाजपा पार्षद के देवर अमन असनानी का है। असनानी ने दबिश देने गई पुलिस पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

डिप्टी शिप्रा राजावत ने बताया कि लगातार सूचना मिल रही थी कि न्यू आरटीओ ऑफिस के पास में यह रेंस्टोरेंट चल रहा था। कई टेबलों पर नामक रेस्टोरेंट में आए दिन देर तक आवाज में डीजे बजाया जा रहा था। कम उम्र के युवक युवतियों द्वारा खुले में बस एवं अन्य मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था। रात 12:15 बजे दबिश दी गई तो एक प्लॉट में खुले में कम उम्र के युवक युवतियां शराब पी रहे थे। डिप्टी के नेतृत्व सुखेर थानाधिकारी संजय शर्मा, सूरजपोल थानाधिकारी लीलाराम, भूपालपुरा थानाधिकारी नवं सिंह की टीम सेट इस रेस्टोरेंट में दबिश दी।

अमन असनानी भाजपा पार्षद के देवर हैं।
अमन असनानी भाजपा पार्षद के देवर हैं।

पुलिस ने कई कार सवार युवक वहां से शराब पीकर वाहन को लेकर मुख्य सड़क की तरफ जा रहे थे। पुलिस टीम ने मौके पर रेस्टोरेट संचालनकर्ता अमन असनानी पुत्र सुरेश अपनानी निवासी 108 वी शनिगर भूपालपुरा के खिलाफ कार्रवाई की। शराब पीकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कारों को जब्त किया गया। अमन असनानी पूर्व कामर्स कॉलेज अध्यक्ष और भाजपा पार्षद का देवर है। असनानी ने इस मामले में बताया कि उसके पास लाइसेंस था और पुलिस पर रेस्टोरेंट में आकर ग्राहकों से अभद्रता करने का आरोप लगाया है।