पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Masked Miscreants Entered The Mobile Shop, Ran Away With Accessories And Cash Including More Than 60 Key paid Mobiles, Theft Had Already Happened In The Shop

मोबाइल दुकान में घुसे नकाबपोश बदमाश:60 से ज्यादा की-पेड मोबाइल सहित एसेसरीज और नकदी ले भागे, पहले भी दुकान में हो चुकी चोरी

उदयपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की सूचना पर दुकान के बाहर जमा हुए ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
चोरी की सूचना पर दुकान के बाहर जमा हुए ग्रामीण।

उदयपुर जिले के झाडोल क्षेत्र में चोरों का आंतक जारी है। बीती रात भी महालक्ष्मी मार्केट में मोबाइल दुकान में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने 60 से ज्यादा की-पेड मोबाइल सहित 3 हजार की नगदी और अन्य सामान चोरी कर लिए।

दुकान मालिक सोहन पटेल ने बताया कि मोबाइल सहित करीब एक लाख की कीमत का एसेसरी चोरी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर साक्ष्य जुटाने में लगी है। रात करीब 12 बजे दो बदमाश में दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुसे और इसके बाद गल्ले में रखी नकदी और मोबाइल अपने साथ ​ले गए। क्षेत्रवासियों ने फोन कर सुबह दुकान में चोरी की सूचना दी। इस मौके उसने पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे की मदद से घटनाक्रम समझा। दुकान मालिक रोजना स्मार्ट फोन अपने साथ घर लेकर जाता था। इससे चोरी की बड़ी वारदात होने से टल गई। इससे पहले भी एक बार दुकान में चोरी हो चुकी है।

बता दें कि बदमाशों द्वारा फलासिया और बागपुरा सहित अन्य जगहों पर चोरी की वारदातें हो रही है। फलासिया व्यापार संघ एवं बागपुरा की व्यापारियों ने रात्रि गश्त भी शुरू कर दी है। इससे पूर्व भी बदमाश झाडोल के वेलनिया से भी दिनदहाड़े एक युवती से मोबाइल छीन कर फरार हो गए थे।

इनपुट -दुष्यंत पूर्बिया

खबरें और भी हैं...