पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का खुलासा:मौसेरे भाई ने पार्टी में खाना खिलाने से मना किया ताे चाकू से वार कर हत्या

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के आरोप में विकास गुर्जर काे गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
हत्या के आरोप में विकास गुर्जर काे गिरफ्तार किया है।
  • हिरणमगरी क्षेत्र का मामला, गिरफ्तार

हिरण मगरी थाना क्षेत्र के सबसिटी सेंटर पर साेमवार काे पार्टी में खाना खाने से मना करने की बात पर एक युवक ने मौसेरे भाई की चाकू से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने टेकरी निवासी आकाश पुत्र राजेन्द्र गुर्जर की हत्या के आरोप में टेकरी निवासी विकास पुत्र नरेश गुर्जर काे गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी रामसुमेर ने बताया कि टेकरी निवासी नील गुर्जर ने रिपोर्ट दी कि भाई आकाश एलआईसी ऑफिस के पीछे खड़ी बस के पास खाना बना रहे थे। साथ में दोस्त फारुख, राहुल और मैं था। कुछ देर बाद विकास गुर्जर वहां आया और कहा कि मैं भी खाना खाऊंगा। आकाश ने मना किया ताे विकास ने आकाश काे थप्पड़ मार दिया।

झगड़ा बढ़ते देख फारुख ने विकास को पकड़ लिया और राहुल आकाश को समझा रहा था कि विकास ने चाकू से आकाश की जांघ पर वार कर दिया और भाग गया। तीनों आकाश को लेकर सेक्टर 6 सेटेलाइट हॉस्पिटल पहुंचे, जहां से एमबी हॉस्पिटल रेफर किया। एमबी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान आकाश की माैत हाे गई। विकास के खिलाफ पहले से चार मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें से दाे हत्या के प्रयास के हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें