• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • New In charge Minister Ramlal Jat Will Come To Udaipur For The First Time On Monday, Preparing To Send More And More Leaders And Workers From Udaipur To Jaipur

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की रैली:सोमवार को पहली बार उदयपुर आएंगे नए प्रभारी मंत्री रामलाल जाट, उदयपुर से ज्यादा से ज्यादा नेता-कार्यकर्ताओं को जयपुर भेजने की तैयारी

उदयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की रैली। - Dainik Bhaskar
महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की रैली।

महंगाई के खिलाफ होने वाली कांग्रेस की रैली को लेकर उदयपुर के नए प्रभारी मंत्री सोमवार को उदयपुर आएंगे। मंत्रिमंडल फेरबदल में केंद्रीय मंत्री बनाए गए रामलाल जाट को अब प्रताप सिंह खाचरियावास की जगह उदयपुर का प्रभारी बनाया गया है। वहीं, खाचरियावास को अब चित्तौड़गढ़ जिले की जिम्मेदारी दी गई है। ऐसे में 12 दिसम्बर को होने वाली इस रैली की तैयारियों को लेकर रामलाल जाट प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार उदयपुर आएंगे। साथ ही रैली को लेकर कांग्रेस पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक लेंगे।

रामलाल जाट के दौरे को लेकर उदयपुर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। उदयपुर शहर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष गोपाल शर्मा कहते हैं कि प्रभारी मंत्री के दौरे को लेकर सोमवार सुबह बैठक रखी गई है। इसमें शहर कांग्रेस और देहात कांग्रेस के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। रैली को सफल बनाने के लिए किस तरह ज्यादा से ज्यादा नेता-कार्यकर्ता जयपुर पहुंचे इसपर फोकस रहेगा।

पुरानी कार्यकारिणी से ही चल रहा संगठन

उदयपुर में रामलाल जाट की बैठक पुरानी कार्यकारिणी के अनुसार ही होगी। सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को उसी अनुसार बुलाया गया है। पिछले साल सचिन पायलट के प्रदेशाध्यक्ष पद से हटते ही सभी कार्यकारिणियां भंग हो गई थी। मगर उसके बाद से नई नियुक्तियां नहीं हाे पाई। 3 दिन पहले कुछ जिलों में जिलाध्यक्ष नियुक्त किए गए थे। मगर उदयपुर में अबतक कोई नियुक्ति नहीं हुई है।