पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध शराब की धरपकड़ के दौरान हादसा:पुलिस की गाड़ी से टकराई नीलगाय, एएसआई, हैड कांस्टेबल सहित 3 घायल

उदयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उदयपुर एसपी के निर्देश पर अवैध शराब धरपकड़ अभियान के तहत शनिवार रात हादसे में एएसआई, हेड कांस्टेबल एवं चालक बाल -बाल बच गए। हालांकि तीनों को हल्की चोटें आई। जानकारी के अनुसार उदयपुर- जयसमंद सलूंबर स्टेट मेगा हाईवे पर स्थित होटलों एवं ढाबों पर अवैध शराब जब्त करने के लिए सराड़ा डिप्टी हीरालाल, थानाधिकारी अनिल कुमार विश्नोई एवं अन्य पुलिसकर्मियों की टीमों ने हाईवे पर जगह-जगह दबिश दी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

इस दौरान रात करीब 9 बजे खाकल घाटी के पास जयसमंद अभयारण्य की तरफ से अचानक सड़क पर दौड़ती हुई नीलगाय हाईवे गश्त मोबाइल वाहन से टकरा गई। इससे वाहन की फाटक डैमेज हो गई, खिड़की के शीशे टूटने से जयसमंद चौकी प्रभारी मणिलाल मीणा, हेड कांस्टेबल छत्तर सिंह एवं चालक देवराम को हल्की चोटें आई।

चालक की सूझबूझ से अनियंत्रित हुई पुलिस की गाड़ी सड़क किनारे खाई में पलटने से बाल-बाल बच गई ,जिससे बड़ा हादसा टल गया। हादसे के दौरान मार्ग पर दोनों तरफ किसी प्रकार के वाहनों के नहीं आने से भी अनहोनी घटना होने से टल गई। हादसे के बाद जख्मी नीलगाय अभयारण्य की तरफ भाग गई। हादसे की सूचना पर उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे, वहीं मौके पर ग्रामीण भी एकत्रित हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें