• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • On The Third Day, Sara Did A Shoot, Spent The Evening On The Banks Of Lake Pichola, Baked Corn Bread On The Stove In Rajasthani Style.

सारा ने चूल्हे पर सेंकी मक्के की रोटी:दिनभर फोटो शूट में रहीं बिजी, झील के किनारे बिताई शाम, रात को राजस्थानी अंदाज में आईं नजर

उदयपुर13 दिन पहले
चूल्हे पर मक्के की रोटी सेंकती सारा।

सारा अली खान उदयपुर ट्रिप पर हैं। दो दिन उदयपुर और आसपास के तमाम मंदिरों में दर्शन के बाद बुधवार को अपने एड शूट में व्यस्त रहीं। शूटिंग के दौरान अलग-अलग मोमेंट को सारा ने अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर किया। उदयपुर के होटल लीला पैलेस में ठहरीं सारा ने वहीं पर शूटिंग भी की। इससे पहले सारा पीछोला झील के किनारे लुत्फ उठाती हुई भी नजर आईं। सारा पीछोला के किनारे उदयपुर की खूबसूरत सुबह और शाम को इंजॉय कर रही हैं। साथ ही वे चूल्हे पर मक्के की रोटी सेंकती नजर आईं।

शूटिंग के दौरान सारा।
शूटिंग के दौरान सारा।

मक्के की रोटी सेकी, राजस्थानी खाना एंजॉय किया
दिनभर एड शूट के बाद शाम को सारा अली खान होटल में ही राजस्थानी संस्कृति में रंगी रही। वे मक्के की रोटी सेंकती नजर आईं। सारा ने खुद राजस्थानी वेशभूषा और पारम्परिक अंदाज में चूल्हे पर मक्के की रोटी सेंकी। उनके साथ फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ मौजूद रहे।

बता दें कि उदयपुर ट्रिप पर सारा पूरी तरह भारतीय संस्कृति और मान्यताओं से प्रभावित नजर आई हैं। इससे पहले दो दिन उन्होंने उदयपुर में एकलिंगजी, बोहरा गणेश मंदिर, जगदीश मंदिर, नीमच माता मंदिर और महादेव मंदिर के दर्शन किए।

सारा ने शेयर की इंस्टाग्राम पर पीछोला झील की फोटो।
सारा ने शेयर की इंस्टाग्राम पर पीछोला झील की फोटो।

उदयपुर में सारा अली खान ने किए मंदिरों के दर्शन:शूट से पहले स्विमिंग पूल में लगाई डुबकी; बोहरा गणेश जी-जगदीश मंदिर और महादेव के दर्शन किए; फैंस के साथ खिंचवाई फोटो

खबरें और भी हैं...