पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर में घातक हुआ कोरोना:मंगलवार को 822 नए संक्रमित मरीज आए सामने, जबकि 20 मरीजों की कोरोना ने ली जान

उदयपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर में कोरोना जांच करती हेल्थ वर्कर। - Dainik Bhaskar
उदयपुर में कोरोना जांच करती हेल्थ वर्कर।

लेकसिटी में कोरोना संक्रमण घातक रूप ले रहा है। मंगलवार को उदयपुर में 822 नए संक्रमित मरीज सामने आए है। वही 20 मरीजों की कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद मौत हो गई। जिसके बाद उदयपुर में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 38 हजार 818 पर पहुंच गई है।

1389 संक्रमित स्वस्थ होकर लौटे घर

उदयपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ अब रिकवरी रेट में भी दिनों-दिन सुधार हो रहा है। मंगलवार को उदयपुर में कोरोना वायरस से ग्रसित 1389 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट गए। जिसके बाद उदयपुर में कुल रिकवर हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 27 हजार 952 के आंकड़े पर पहुंच गई है। जबकि एक्टिव केस की संख्या 10 हजार 526 के आंकड़े पर पहुंच गई है।

4 दिन में 4078 संक्रमित मरीज आए सामने

उदयपुर में कोरोना संक्रमण आउट ऑफ कंट्रोल हो चुका है। मई महीने के शुरुआती 4 दिन में उदयपुर में कोरोना संक्रमण से ग्रसित 4 हजार 78 संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं। 53 मरीजों की कोरोना की चपेट में आने से मौत हो गई है। जो कोरोना काल के इतिहास में अब तक का सबसे भयावह आंकड़ा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें