पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की वारदात:जेवर लूट के मामले में एक गिरफ्तार, बाकी की तलाश, गोगुंदा के कठार में ढाई महीने पहले की थी वारदात

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के कठार गांव के समीप ढाई महीने पूर्व बरवाड़ा में ज्वैलर्स पंकज सोनी से बाइक सवार युवकों के देशी कट्टे की नोक पर सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग लूटने के मामले में नामजद आरोपियों में से एक आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी मुंशी मोहम्मद पठान ने बताया कि प्रार्थी पंकज पुत्र नंदलाल सोनी निवासी सलोदा, खमनोर ने थाने में रिपोर्ट दी थी कि 8 नवंबर को वह बरवाड़ा में अपनी दुकान से रोजाना की तरह सोने-चांदी के गहनों से भरा बैग लेकर अपने गांव लौट रहा था। कठार के समीप गारियावास मोड़ पर बाइक पर आए चार युवकों ने देशी कट्टे की नोक पर डरा-धमका कर सोने-चांदी के गहनों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार को आरोपी रोशन सिंह पुत्र चंदनसिंह निवासी करण जी का गुड़ा को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान वारदात में शामिल दोस्त श्रवणसिंह पुत्र देवीसिंह, भगवतसिंह निवासी मादरेचों का गुड़ा और महेंद्रसिंह पुत्र फतेहसिंह निवासी करण जी का गुड़ा के साथ वारदात को अंजाम देना बताया।

पुलिस पूछताछ में अन्य वारदातें करना भी कबूला

पूछताछ के दौरान आरोपी ने दोस्तों के साथ वारदात से दो दिन पूर्व मावली सर्किल में एक बाइक सवार युवक से मोबाइल व रुपए लूटने, मुंबई के कल्याण में एक ज्वैलर की दुकान पर साथियों के साथ लूट करना बताया। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है, जिसमें बड़ी वारदातें खुलने की संभावना है। मामले का खुलासा करने में थाने के कांस्टेबल हंसराज मीणा, सुखदेव व विजेश की विशेष भूमिका रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें