उदयपुर में ब्रेक फेल होने से पिकअप पलटी:ओवरलोडेड पिकअप सड़क से उतरकर खाई में गिरी, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

उदयपुर5 महीने पहले
4 गंभीर घायलों को एमबी अस्पताल रैफर किया गया है। - Dainik Bhaskar
4 गंभीर घायलों को एमबी अस्पताल रैफर किया गया है।

उदयपुर के गोगुंदा हाईवे पर सोमवार शाम को दर्दनाक हादसा हो गया। हाईवे पर शाम को एक ओवरलोड पिकअप पलट गई। जिसमें लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। अबतक मिली जानकारी में सामने आया कि बेकरिया से पहले छापा की नाल इलाके में एक पिकअप सड़क से नीचे उतरकर गड्ढे में गिर गई। पिकअप में क्षमता से ज्यादा सवारियां भरी हुई थी। हादसे की सूचना पर बेकरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 108 की मदद से सभी घायलों को एमबी अस्पताल पहुंचाया।

ब्रेक फेल होने से पलटी पिकअप

हादसे को लेकर मिली जानकारी में सामने आया कि सिरवल से चांपा की नाल जा रही पिकअप के ढलान में ब्रेक फेल हो गए। जिससे बचाने के चलते पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। सूचना पर बेकरिया थानाधिकारी मुकेश कुमार जाब्ते के साथ तुंरत मौके पर पहुंचे ओर घायलों को एंबुलेंस की मदद से बेकरिया सीएचसी पहुंचा। घालयों में महिला-पुरूषों के साथ मासूम भी शामिल हैं।

चार लोग गंभीर घायल, बाकियों को छुट्‌टी

घायलों में जहां कुछ लोगों को कम चोटें लगने से छूटटी दे दी गई। वहीं चार लोगों को गंभीर चोटें आई। जिसके चलते उन्हें उदयपुर रैफर किया गया। हादसे में मासूम पंद्रह वर्षीय छोटू पुत्र खेता, 16 वर्षिय देवा पुत्र खेता, चोदह वर्षीय पेपू पुत्र चरमू सहित राधा पत्नी लस्सु,कमली पत्नी नाथु, रेशमा पुत्र गीरधा, गंगा पत्नी रूपा, मेवा पुत्र काला, नारिया पुत्र वागा, बेरा पुत्र लाला जख्मी हो गए।

इनपुट : शाहीद खान पठान।

खबरें और भी हैं...