जोधपुर का नेशनल एथलीट गिरफ्तार:युवती के फोटो सोशल मीडिया पर किए शेयर, दो हफ्ते पहले ही हुई थी शादी

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी शिवप्रकाश। - Dainik Bhaskar
आरोपी शिवप्रकाश।

उदयपुर शहर की गोवर्धनविलास पुलिस ने एक नवविवाहिता युवती के फोटो वायरल करने के मामले में एक जोधपुर से नेशनल एथलीट को गिरफ्तार किया है। इस नेशनल एथलीट की भी हाल में ही शादी हुई थी। आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

थानाधिकारी चेलसिंह ने बताया कि गोवर्धनविलास निवासी एक नव विवाहिता ने शिव प्रकाश पुत्र श्यामसुंदर चौधरी निवासी कपूरिया मतौड़ा हाल मदेरणा कॉलोनी जोधपुर के खिलाफ ममला दर्ज करवाया कि उसकी हाल में ही शादी हुई थी और वह अपने पति के साथ रह रही है। शादी से पहले जोधपुर में कॉलेज के सहपाठी शिव प्रकाश से उसकी दोस्ती थी। शादी के बाद आरोपी ने विवाहिता के फोटो उसके पति के मोबाइल पर भेज दिए। साथ ही फोटो वायरल कर विवाहिता को धमकाया, वहीं रुपयों की मांग की। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच करते हुए आरोपी शिवप्रकाश को गिरफ्तार किया। आरोपी से एक मोबाइल बरामद किया। उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजा। आरोपी राष्ट्रीय स्तर का धावक है।

गोवर्धनविलास पुलिस ने बताया कि आरोपी शिवप्रकाश को पहले से पता था कि उसके खिलाफ मुकदमा हो गया। इसके बाद उसने मोबाइल बंद कर घर से फरार था। पुलिस ने जैसे आरोपी को पकड़ने की कोशिश तब भी आरोपी 10 फीट दीवार कूदकर भाग निकला। ढाई किलोमीटर पीछा करने के बाद पुलिस ने उसे दबोचा। आरोपी दौड़ने में माहिर है, ऐसे में पुलिस को भी पकड़ने में मशक्कत करनी पड़ी।