आइपीएल मैच पर लग रहा था सट्‌टा:पुलिस ने घेरा डालकर सूरजपोल और भूपालपुरा इलाके में 4 लोग पकड़े, 8 हजार की नगदी के साथ लाखों के हिसाब की पर्चियां जब्त

उदयपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की पकड़ में दो सटोरिए। - Dainik Bhaskar
पुलिस की पकड़ में दो सटोरिए।

उदयपुर में पुलिस सट्टे की कार्रवाई को लेकर पूरी तर​ह गंभीर है। दूसरे दिन गुरुवार को भूपालपुरा और सूरजपोल थाना पुलिस ने दो सट्टे के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया। इससे पहले कल भी हिरणमगरी पुलिस ने घेरा डालकर दो लोगो को गिरफ्तारी की थी। आईपीएल मैच पर लाखों रुपए का सट्‌टा लगाया जा रहा था।

दरसअल भूपालपुरा थानाधिकारी भवानी सिंह को शास्‍त्री सर्कल पर दो व्यक्तियों द्वारा सट्टे की पर्चिया काटने की सूचना मिली। इस पर टीम मौके पर पहुंची। जहां दो व्यक्ति सट्टे की पर्चियां काटते हुए नजर आए, जिन्हें घेरा डालकर पकड़ा। पुलिस ने आदिल और रवीन्‍द्र को गिरफ्तार कर उनके कब्‍जे से 4420 रुपए और जुआ के लिए लिखित पर्चियां जब्त की।

वहीं सूरजपोल पुलिस ने भी उदियापोल क्षेत्र में सट्टे की पर्चीया काट कर लोगो को जुआ खेलाने के मामले में दबिश देकर विनोद नाम के व्यक्ति के कब्जे से 2320 रुपए बरामद किए। खांजीपीर क्षेत्र से भी पुलिस ने सटटे की पर्चीया काट कर लोगो को जुआ खिलाने वाला नरेश कुमार को गिरफ्तार कर पर्चियां और 1540 रुपए बरामद किए।

एसपी डॉ राजीव पचार ने बताया कि आइपीएल मैच को लेकर इन दिनों विशेष तौर पर सट्टे को लेकर कार्रवाई की जा रही है। ये आने वाले दिनों में भी जारी रहेंगी।

खबरें और भी हैं...