• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Pratap Singh Khachariyawas Called BJP A Dishonest Party, Said: They Consider Themselves Bigger Than Ram And Pratap, Congress Establishes Ram Rajya

मोदी सरकार विश्वास खो चुकी:प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी को बेईमान पार्टी बताया, बोले, ये खुद को राम और प्रताप से बड़ा समझते हैं, रामराज्य की स्थापना कांग्रेस करती है

उदयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रताप सिंह खाचरियावास। - Dainik Bhaskar
प्रताप सिंह खाचरियावास।

उदयपुर के प्रभारी मंत्री और प्रदेश सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने एक बार फिर बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। वल्लभनगर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ-साथ खाचरियावास ने पत्रकारों से बातचीत भी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 2 करोड़ लोगों को कोई रोजगार की बात कही थी मगर रोजगार के नाम पर कुछ नहीं मिला।

पेट्रोल-डीजल की मार नहीं होगी ये नारा दिया था, मगर पेट्रोल-डीजल ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। गैस की सब्सिडी बंद कर दी गईं। लखीमपुर खीरी में जो घटना घटी है उससे ध्यान हटाने के लिए ये रोज नई बात करते हैं। देश के नौजवान, कर्मचारी, व्यापारी, मजदूर, विद्यार्थी को कुछ नहीं मिला।

खाचरियावास ने कहा कि एक साल से किसान सड़कों पर बैठा है। किसानों को मार रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी होती है मगर मंत्री इस्तीफा नहीं देते। केंद्र सरकार भेदभाव करती है। इन्हें सबके साथ समान व्यवहार करना चाहिए।

उन्होंने कहा, केंद्र सरकार बीजेपी की नहीं देश के संविधान की सरकार है। खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान को कम ऑक्सीजन दी गई जो ऑक्सीजन में बेईमानी कर गए उनसे उम्मीद नहीं है। ये बात बीजेपी के नेताओं ने भी माना। इनको पूंजीपतियों की चिंता है। इनके समय में नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या भाग गए। पूंजिपतियों के कर्जे माफ होते हैं, लेकिन गरीब का एक रुपया भी माफ नहीं करते।

बीजेपी खुद को राम और महाराणा प्रताप से भी बड़ा मानती है

खाचरियावास ने कहा कि मेवाड़ में बीजेपी के नेता जाकर कहते हैं कि बीजेपी नहीं होती तो राम समुद्र में होते। भगवान खुद रामराज्य की बात करते हैं जिसमें जनकल्याण और विकास की बात होती थी। बीजेपी राम और महाराणा प्रताप से बड़ा खुद को समझती है। बीजेपी सिर्फ राम की बात करती है, जबकि रामराज्य की स्थापना कांग्रेस करती है। जनकल्याण और विकास ही तो रामराज्य का आधार है। यह कांग्रेस ने किया है। खाचरियावास ने कहा कि मोदी सरकार देश में विश्वास खो चुकी है। बड़ी-बड़ी बातें करना, बड़ी-बड़ी योजनाओं को लॉन्च करना और जमीन पर उसका हिसाब नहीं देना ये इनकी आदत पड़ गई है।

खबरें और भी हैं...