पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुंहबोले भाई पर दुष्कर्म का आरोप:इलाज के बहाने पुष्कर ले गया था, होटल के एक कमरे में किया गलत काम, जान से मारने की धमकी दी तो चुपचाप भागकर चंगुल से निकली

उदयपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने मुंहबोले भाई के खिलाफ उपचार के बहाने अपने साथ ले जाने और दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। आरोपी उसे अजमेर और पुष्कर लेकर गया, जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता का कहना है कि उसके साथ मारपीट भी हुई और बाद में वो मौका पाकर वहां से भागी और कान का आभूषण एक ऑटो वाले को बेचकर अपने घर आ पाई।

पुलिस के अनुसार ईसवाल निवासी एक विवाहिता ने आरोपी पप्पूसिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि आरोपी दो वर्ष पूर्व ही उसका मुंहबोला भाई बना था और इसी कारण आरोपी का उसके घर पर भी आना-जाना रहता है। उसकी तबीयत खराब होने पर पति द्वारा उपचार नहीं करवाने पर 6 सितम्बर को वह अपने पीहर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में आरोपी मिला। उसने आरोपी को बताया कि वह बीमार है। इस पर आरोपी उसे एक मंदिर में लेकर गया, जहां पर रात भर रखा। वहां पर कोई आराम नहीं मिलने पर दूसरे दिन आरोपी उसे अजमेर लेकर गया, जहां पर उसे एक कमरे में रखा। दूसरे दिन उसे अपने साथ एक जगह पर लेकर गया, जहां पर झाड-फूंक करवाई और इसके बाद पुन: होटल में लेकर आया, जहां पर उसे नशीला पदार्थ खिलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

जान से मारने की धमकी

महिला ने बताया कि विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। दूसरे दिन फिर से झाड-फूंक के लिए लेकर गया और इसके बाद चौथे दिन उसे पुष्कर लेकर गया। इस दौरान भी उसके साथ दुष्कर्म किया। जहां से पुन: अजमेर लाकर आरोपी ने उसमें किसी भूत-प्रेत का वास होना बताकर उसके साथ मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया। वहां से जैसे-तैसे निकली और एक ऑटो चालक को 500 रुपए में अपने कान के सोने की गुटिया बेची और वहां से रवाना होकर अपने गांव पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। इस पर परिजन उसे थाने में लेकर गए, जहां पर मामला दर्ज करवाया गया।

खबरें और भी हैं...