पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुआवजे पर अड़े परिजन:जमीन विवाद में छाेटे भाई की हत्या का आरोपी रिटायर्ड पुलिसकर्मी गिरफ्तार, सरकारी मदद के आश्वासन पर माने

उदयपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुआवजे के लिए पीएचसी के बाहर हंगामा करते परिजनों को एसडीओ और डीएसपी ने समझाया। - Dainik Bhaskar
मुआवजे के लिए पीएचसी के बाहर हंगामा करते परिजनों को एसडीओ और डीएसपी ने समझाया।

खेरोदा थाना क्षेत्र के बाठरड़ा खुर्द पंचायत के सतावल गांव में जमीन विवाद को लेकर छाेटे भाई की हत्या के मामले में पुलिस ने साेमवार काे रिटायर्ड पुलिसकर्मी करण सिंह को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मृतक नरपत सिंह का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनाें काे साैंप दिया।

पुलिस ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से हुए पोस्टमार्टम में सामने ने आया कि मृतक के सिर में कुटकी आठ चोटें लगी। वहीं मृतक के पीठ और बाया हाथ पर भी चोटें आई। खेरोदा थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि मृतक का खेरोदा पीएससी पर पोस्टमार्टम करवाने के बाद मुआवजे की मांग काे लेकर शव लेने से मना कर दिया। इस पर थानाधिकारी और डिप्टी बुधराज ने परिजनाें से समझाइश की, लेकिन परिजन नहीं माने। इस पर डीएसपी ने उपखंड अधिकारी श्रवण सिंह राठौड़ को सूचना दी गई।

इस पर उपखंड प्रशासन की ओर से श्रवण सिंह राठौड़ उप जिला कलेक्टर तुरंत मौके पर पहुंचे और परिजनों से वार्ता कर सरकारी नियमों में जो भी सहायता मिलती है वह तुरंत दिलवाई जाएगी। इसके बाद परिजन माने और मृतक का शव लिया। वहीं पुलिस गिरफ्त में आराेपी करण सिंह ने पूछताछ में बताया कि जमीन विवाद के बंटवारे को लेकर हत्या करना कबूल किया।

खबरें और भी हैं...