पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उदयपुर के हिरणमगरी क्षेत्र मेंरंगों के पर्व पर उदयपुर में:पिछोला में नहाने उतरे दो युवकों की हुई मौत, वहीं हिरण मगरी में चाकूबाजी ने ली एक की जान

उदयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक बस ड्राइवर 24 वर्षीय आकाश। - Dainik Bhaskar
मृतक बस ड्राइवर 24 वर्षीय आकाश।

उदयपुर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सब सिटी सेंटर में आज एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान आकाश के रूप में हुई है। जो पिछले लंबे समय से उदयपुर में ही रह रहा था। मृतक पेशे से बस ड्राइवर था, और घर नहीं होने की वजह से अपनी बस में ही रहता था। आज जब अपनी बस मैं खाना बना रहा था तभी वहां उसका मित्र नरेश पहुंचा नरेश और आकाश की किसी बात पर कहासुनी हो गई। जो लड़ाई में तब्दील हो गई।

इस दौरान नरेश ने आवेश में आकर आकाश के पैर में चाकू घुसा दिया। जिसके बाद नरेश मौके से फरार हो गया। वहीं राहगीरों ने आकाश को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक अत्यधिक खून बहने की वजह से आकाश की मौत हो गई थी। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय निवासियों का विरोध भी झेलना पड़ा। स्थानीय निवासियों ने कहा कि असामाजिक तत्वों द्वारा क्षेत्र में पिछले लंबे समय से मारपीट की घटनाएं की जा रही है। बावजूद इसके पुलिस प्रशासन लापरवाही बरत रहा है। ऐसे में आरोपी युवक को पकड़ उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। ताकि भविष्य में क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं ना हो।

वही होली खेलने के दौरान उदयपुर की पिछोला झील में नहाने उतरे दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। घटना उदयपुर के चांदपोल पुलिया के नजदीक की है। मृतकों की पहचान उदयपुर के विशाल सैनी और भूपेंद्र के रूप में हुई है। वहीं घटना के बाद गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची और झील से शव को बाहर निकाला।