पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंबामाता थाने का मामला:धाेखाधड़ी कर साेने के जेवरात हड़पने वाली किन्नर थाने से भागी, देर रात तक नहीं मिली

उदयपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उल्टी आने का बहाना बनाकर फरार

टाेना-टाेटका करने के बहाने लाेगाें काे झांसे में लेकर साेने के जेवरात हड़पने वाली रविवार काे गिरफ्तार किन्नर अंजली साेमवार काे पुलिस काे गच्चा देकर अंबामाता थाने से भाग गई। उसके भागने का पता चलते ही पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी कर दी, लेकिन देर रात तक पता नहीं चला पाया।

थानाधिकारी सुनील टेलर ने बताया कि किन्नर ने तबीयत खराब हाेने की बात कहकर उल्टी आना बताया। थाने में ड्यूटी ऑॅफिसर डेस्क के पीछे प्लाॅट में जाने का एक रास्ता है। वहां उल्टी करने गई और भाग गई। उसके खिलाफ केस दर्ज कर तलाश की जा रही है। बताया कि रामपुरा निवासी काजल ने थाने में रिपोर्ट दी थी कि मेरे घर काम करने आने वाली महिला ने बताया था कि पड़ाेस में एक किन्नर रहती है जाे बीमारी के इलाज का काम करती है। विश्वास कर उससे संपर्क किया क्याेंकि पुत्री आए दिन बीमार रहती थी। किन्नर अंजली के पास गई ताे उसने घर में रखे साेने के जेवर लाने काे कहा।

उसके कहने पर 25 ताेला साेने के जेवर लेकर आई और उसे दिए। किन्नर ने जेवर काे एक लाल गठरी में बांधा और बच्ची पर उतारा करने लगी और मुझे कहा आंखे बंद कर प्रार्थना कराे। बाद में गठरी दी और कहा कि घर के अंदर रखना और एक माह बाद खाेलना। एक माह बाद गठरी खाेली ताे उसमें गेहूं और मक्का भरी थी। इस तरह किन्नर अंजली ने 25 ताेला साेने के जेवर हड़प लिए। जब खबर फैली जाे सामने आया कि आराेपी अंजली ने रामपुरा, वल्लभनगर के रूंडेड़ा, सवीना खेड़ा, सुखेर और जावरमाइंस में भी इस प्रकार घटना की है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आराेपी अंजली काे गिरफ्तार किया था, जिसे काेर्ट में पेश किया था, जहां से पुलिस रिमांड मिली थी। लेकिन वह उल्टी का बहना बनाकर भाग गई। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें