पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर पहुंचे BJP नेता शाहनवाज हुसैन:कहा मुसलमानों के लिए भारत से अच्छा देश, हिंदू से अच्छा दोस्त और मोदी से अच्छा प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता

उदयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिहार सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर शाहनवाज हुसैन। - Dainik Bhaskar
बिहार सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर शाहनवाज हुसैन।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार की कैबिनेट मिनिस्टर शाहनवाज हुसैन अपने अल्प प्रवास पर उदयपुर पहुंचे। इस दौरान शहनवाज ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और राहुल गांधी पर निशाना साधा। वही किसान आंदोलन पर भी कटाक्ष किया। और कहा कि सरकार ट्रैक्टर को टैंक नहीं बनने देगी।

कांग्रेस ने किसानों में गलतफहमी पैदा की

शहनवाज हुसैन ने कहा कि देश में चल रहे किसान आंदोलन की आड़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को खराब करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिहाना और मियां खलीफा जैसे लोग भारत की एकता और अखंडता को खत्म करना चाहते हैं। लेकिन ऐसा नहीं होगा। शहनवाज ने कहा कि देश में भी बीजेपी सरकार के खिलाफ कांग्रेस षड़यंत्र रच रही है। कांग्रेस के नेता किसानों को बरगला कर ट्रैक्टर को टैंकर बना लाल किले की चढ़ाई करना चाह रहे है। लेकिन देश की जनता सब जान चुकी है।

किसान आंदोलन की समाप्ति पर भी हुसैन ने अपनी बात रखी और कहा कि हमारी सरकार लगातार किसानों से संपर्क में है। जल्द ही इस मुद्दे का सकारात्मक अंत होगा। वहीं राजस्थान में हुए राहुल गांधी के दौरे पर भी शहनवाज ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि राहुल आजकल हम दो हमारे दो बोल रहे हैं।लेकिन यह नारा कांग्रेस और गांधी परिवार की डिक्शनरी का है। हमारी पार्टी में यह लागू नहीं होता।

दुनिया भर में सिर्फ भारत में मुसलमान सुरक्षा

शहनवाज हुसैन ने देश भर में चल रहे नागरिक संशोधन कानून को लेकर भी अपनी बात रखी। शहनवाज ने कहा कि देश में मुसलमानों को डराया जा रहा है। कहा जा रहा है कि उन्हें अब इस देश में नहीं रखा जाएगा। उन्हें भारत में खतरा है। लेकिन मैं इस बात का दावा करता हूं, कि दुनिया भर में मुसलमान सबसे ज्यादा सिर्फ भारत में ही सुरक्षित है। ऐसे में भारत में जो भी व्यक्ति मुसलमान को असुरक्षित महसूस करता है। वह मुझसे संपर्क करें, मैं उसकी सुरक्षा की गारंटी लेता हूं। इस दौरान शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुसलमानों के लिए भारत शिक्षा देश हिंदू सच्चा दोस्त और मोदी से अच्छा नेता नहीं मिल सकता।

पेट्रोल और डीजल के दाम जिस तरह बड़े हैं उसी तरह कम भी होंगे

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर भी बीजेपी का पक्ष रखा। शाहनवाज ने कहा कि पेट्रोल के दाम अंतरराष्ट्रीय स्तर से लागू होते हैं। भारत में जिस तरह से पेट्रोल के दाम इन दिनों बढ़े हैं। उसी तरह आने वाले वक्त में कम भी होंगे। शाहनवाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तू बजट में भी महंगाई बढ़ने का अनुमान लगाए बैठी थी। लेकिन हमारी सरकार ने कोरोनावायरस बाद लागू हुए बजट में आम जनता को सिर्फ राहत देने की कोशिश की है। कोई अतिरिक्त टैक्स लागू नहीं किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें