उदयपुर दौरे पर केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल:कहा- राजस्थान में दो खेमों में बटी कांग्रेस, इससे कानून व्यवस्था प्रभावित होती

उदयपुर19 दिन पहले
केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बजट पर अधिकारियों से चर्चा करनी थी, लेकिन उनके मन में कुछ अलग ही भाव थे। वे बोल रहे थे कि उनकी पार्टी और सरकार में भी कोई कोरोना आ गया। इससे साफ जाहिर होता है कि यह सरकार दो खेमों में बैठी हुई हैं।

सीएम अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच चल रही बयानबाजी पर बीजेपी ने सवाल उठाए हैं। केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने उदयपुर में शुक्रवार को केंद्र सरकार की ओर से आयोजित रोजगार मेला के कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान मेघवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा अपनी पार्टी में एक नेता को कोरोना तंज कसा।

उन्होंने कहा- जिस तरह के बयानबाजी सामने आ रही है। उससे पहले और अब जग जाहिर हो गया है कि सरकार दो खेमों में बटी हुई हैं। जब सरकार दो खेमों में बढ़ती है तो इससे कानून व्यवस्था भी प्रभावित होती है। अब राजस्थान में अपराध बढ़ने का कारण यही है। इसी वजह से महिला उत्पीड़न के मामले हो या आपराधिक गतिविधियां लगातार बढ़ी हैं। लगभग हर बार एग्जाम के दौरान पेपर लीक हो जाता है, इसका खामियाजा युवाओं को भुगतना पड़ रहा है।

केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने कहा- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बजट पर अधिकारियों से चर्चा करनी थी, लेकिन उनके मन में कुछ अलग ही भाव थे। वे बोल रहे थे कि उनकी पार्टी और सरकार में भी कोई कोरोना आ गया। इससे साफ जाहिर होता है कि यह सरकार दो खेमों में बैठी हुई है। उन्होंने कहा- केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किए गए काम को लेकर देश ही नहीं, बल्कि दुनिया में चर्चा हो रही है।

कोरोना काल के दौरान सरकार के द्वारा किए गए काम को लेकर विदेशों में भी तारीफ हुई हैं। उन्होंने कहा- जब से केंद्र में मोदी की सरकार बनी है। रोजगार में काफी बढ़ा हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी ने रोजगार को लेकर जो घोषणा की थी उसे पूरा करने का काम किया है।