पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर में गरजे नेता प्रतिपक्ष:गुलाबचंद कटारिया बोले- कांग्रेस सर्वनाश की ओर बढ़ रही; अगर अब भी नहीं संभली, तो हो जाएगा अंत

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने अपने घर उदयपुर में सादगी पूर्वक मनाया होली का पर्व। - Dainik Bhaskar
विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने अपने घर उदयपुर में सादगी पूर्वक मनाया होली का पर्व।
  • राजस्थान में होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा की जीत का किया दावा

कोरोना संक्रमण की वजह से देशभर में आज होली का पर्व सादगी के साथ मनाया जा रहा है। राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया भी इस बार अपने घर में रहकर ही रंगोत्सव मना रहे हैं। कटारिया ने जहां सांकेतिक तौर पर ही होली खेलकर आम जनता को सजग और सावधान रहने की अपील की। वहीं, राजस्थान में होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा भी किया।

गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि राजस्थान में होने जा रहे उपचुनाव में स्थिति तो विड्रोल के बाद ही साफ हो पाएगी। जिन जगहों पर भाजपा और कांग्रेस में ही मुकाबला है। वहां पर भाजपा कांग्रेस से बहुत आगे है। जिन जगहों पर त्रिकोणीय संघर्ष है, वहां अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देशभर में कांग्रेस जिस लाइन पर चल रही है। वह सर्वनाश की ओर जा रही है। ऐसे में अगर कांग्रेस ने समय रहते अपनी लाइन नहीं बदली। तो कांग्रेस का सर्वनाश निश्चित है।

होली के पर्व पर गुलाबचंद कटारिया के घर पहुंचे समर्थक।
होली के पर्व पर गुलाबचंद कटारिया के घर पहुंचे समर्थक।

गुलाबचंद कटारिया ने आम जनता से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने अपील की। उन्होंने कहा कि मामूली सी लापरवाही हमारे साथ हमारे परिवार और आम जनता के लिए घातक साबित हो सकती है। ऐसे में जब तक कोरोना पूरी तरह खत्म नहीं हो जाता। हमें पहले के मुकाबले अधिक सावधान और सचेत रहने की जरूरत है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें