पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बंगाल चुनाव परिणाम आने के बाद राजस्थान में घमासान:नेता प्रतिपक्ष कटारिया का CM पर हमला- BJP पर बात बनाना बहुत आसान, बंगाल में कांग्रेस हो गई 'ऑल आउट', इस पर भी कहें दो शब्द

उदयपुर2 दिन पहले
गुलाबचंद कटारिया और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत। (फाइल फोटो)

बंगाल चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद राजस्थान में भी सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बंगाल चुनाव परिणाम को पीएम मोदी और बीजेपी की हार करार दिया था। अब नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने मुख्यमंत्री गहलोत पर पलटवार किया है।

गुलाबचंद कटारिया ने कहा- दूसरों पर बात बनाना बहुत आसान होता है। आप खुद की पार्टी पर भी दो शब्द बोलिए। बंगाल चुनाव में कांग्रेस 'ऑल आउट' हो चुकी है। देशभर में कांग्रेस पतन की ओर बढ़ रही है। मुख्यमंत्री गहलोत और कांग्रेसी इस पर चुप्पी साधे बैठे हैं। जबकि कांग्रेस की वजह से वह आज इस मुकाम पर हैं। ऐसे में उन्हें खत्म होती कांग्रेस की चिंता करनी चाहिए।

गहलोत ने कहा था कि- चुनाव में जनता ने भाजपा की पिटाई की
पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तृणमूल कांग्रेस की जीत पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि इस चुनाव में जनता ने भारतीय जनता पार्टी की पिटाई की है। इसके बाद अब बीजेपी नेताओं ने मुख्यमंत्री गहलोत पर पलटवार करना शुरू कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें