पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन की अफवाह का कलेक्टर ने किया खंडन:ऑडियो संदेश जारी कर कहा - लेकसिटी में नहीं लगेगा लॉकडाउन, कोरोना एप्रोप्रियेट बिहेवियर की आदत डालें

उदयपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जनता से हाथ जोड़ कोरोना गाइडलाइन के पालन करने की अपील करते हुए उदयपुर कलेक्टर चेतन देवड़ा। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
जनता से हाथ जोड़ कोरोना गाइडलाइन के पालन करने की अपील करते हुए उदयपुर कलेक्टर चेतन देवड़ा। (फाइल फोटो)
  • सोशल मीडिया पर चल रही लॉक डाउन की अफवाहों पर कलेक्टर ने लगाया विराम।

लेकसिटी उदयपुर में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बाद लगातार शहर में लॉक डाउन की अफवाह तेजी से फैल रही थी। गुरुवार के बाद अब शुक्रवार को भी लॉकडाउन लागू होने का मैसेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद कलेक्टर चेतन देवड़ा ने इसका खंडन किया। साथ ही लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए शहरवासियों से साथ भी मांगा।

कलेक्टर ने ऑडियो जारी कर शहरवासियों से मांगा सहयोग

मैं चेतन देवड़ा कलेक्टर उदयपुर, उदयपुर शहर में लॉकडाउन लगाने की जो अफवाह चल रही है। मैं उसका खंडन करता हूं। आप इन अफवाहों से प्रभावित नहीं हो। परंतु मैं आप सभी से कोरोना प्रोटोकॉल पालना की अपील करूंगा। आप सभी कोरोना एप्रोप्रियेट बिहेवियर की आदत डालें। हमेशा मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग रखें, बार-बार साबुन से हाथ धोएं और सैनिटाइज करते रहें। मुझे विश्वास है, आप सभी लोगों की जागरूकता सक्रिय सहयोग और सकारात्मक रूप से हम सभी लोग उदयपुर में कोरोना का अंत कर देंगे।

बता दें कि इससे पहले उदयपुर में गुरुवार को कोरोनावायरस से ग्रसित 497 संक्रमित मरीज सामने आए थे। जो कोरोना काल के इतिहास में अब तक के सबसे अधिक थे। जिसके बाद से ही उदयपुर में लॉकडाउन की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था। सोशल मीडिया पर उदयपुर में लॉकडाउन का मैसेज तेजी से वायरल हो रहा था। लेकिन अब उदयपुर कलेक्टर ने इन सब अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें