केंद्र की व्यवस्थाओं से भाजपा के सांसद ही दुखी:BJP सांसद अर्जुन लाल ने PM मोदी को पत्र लिखा- जनता की मदद नहीं कर पा रहे हैं, आक्रोश बढ़ रहा है; शुरू करें सांसद निधि

उदयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर से सांसद अर्जुन लाल मीणा। - Dainik Bhaskar
उदयपुर से सांसद अर्जुन लाल मीणा।

कोरोना काल में जनता की मदद नहीं कर पाने से परेशान उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। सांसद मीणा ने कहा कि महामारी के दौर में अस्पतालों में उपकरण की कमी पड़ रही है। जनता दर दर की ठोकर खाने को परेशान हो रही है। सांसद होने के बावजूद हम जनता की मदद नहीं कर पा रहे है। ऐसे में स्थगित की गई सांसद फंड (स्थानीय क्षेत्र विकास योजना) की राशि को फिर से शुरू किया जाए, ताकि सांसद भी आम जनता की मदद कर पाए।

उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा ने लिखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र।
उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा ने लिखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र।

राजस्थान के विधायक खर्च कर रहे तीन करोड़
उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा ने अपने पत्र में राजस्थान के विधायकों का भी जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि प्रदेश के विधायक तीन करोड़ रुपए कोविड-19 रोकथाम के लिए खर्च कर रहे हैं। ऐसे में प्रदेश की जनता भी सांसदों को फोन कर पूछ रही है कि इस महामारी के दौर में आखिर आप क्या कर रहे हैं। हमारे पास जनता को देने के लिए जवाब नहीं है। इससे जनता में हमारे खिलाफ काफी रोष बढ़ गया है। इसलिए स्थगित की गई राशि को जल्द से जल्द शुरू किया जाए।

खबरें और भी हैं...