• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Said, When The Central Government Was Sending Vaccines To All The States, The CM And The Medical Minister Were Making Air About Not Having Vaccines, Dotasara And Khachariyawas Were Also Taunted.

गुलाबचन्द कटारिया का पलटवार:कहा, केन्द्र सरकार जब सभी राज्यों को टीके भेज रही थी तब सीएम और चिकित्सा मंत्री टीके नहीं होने की हवा बना रहे थे, डोटासरा और खाचरियावास पर भी कसा तंज

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्रकारो से मुखातिब होते नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया। - Dainik Bhaskar
पत्रकारो से मुखातिब होते नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने कहा है कि देश में 100 करोड लोगो को वैक्सीन का पहला डोज लगना किसी ऐतिहासिक उपलब्धि से कम नहीं है। जब पर्याप्त तौर पर कोरोना के टीके केन्द्र सरकार सभी राज्यों में भेज रही थी, तब राजस्थान के सीएम और चिकित्सा टीके पर सियासत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान को शुरूआती लेवल पर 1 करोड़ 5 लाख टीके मिलने के बावजूद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत टीका नहीं होने की हवा बना रहे थे। टीकाकरण सहित उप-चुनावों के कई मुदृों पर कटारिया ने चर्चा की।

कटारिया ने कहा कि प्रदेश सरकार उप चुनाव को लेकर महज घोषणा कर रही है, लेकिन जमीनी स्तर पर हालात अलग है। वल्लभनगर से पहले तीन सीटों पर भी करोडो रूपए घोषणाएं की गई, जो आज तक तक पूरी नहीं हो पाई। सरकार सिर्फ जीतने के लिए घोषणा कर रही है।

कटारिया से वल्लभनगर उपचुनाव में टिकट बंटवारे में नहीं मानी जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी में किसी व्यक्ति की नहीं चलती। संगठन ने सामूहिक स्तर पर एकराय होकर हिम्मत सिंह झाला और धरियावद में खेतसिंह को मैदान में उतारा है। मैं पार्टी से अलग नहीं हूं, मै खुद भी झाला के समर्थन मे जनसभा में गया। संगठन के निर्देश होंगे तो वहां प्रचार करने जाउंगा। धरियावद की जनता में भाजपा के प्रति जबरदस्त उत्साह है, ऐसे में वहां शत प्रतिशत चुनाव जीतेंगे। वल्लभनगर में व्यक्तिगत तौर नहीं जा पा रहा हूं, लेकिन संगठन का फीडबैक है कि भाजपा लगातार मजबूत हो रही है।

कटारिया ने रणधीर सिंह भीण्डर और हनुमान बेनीवाल पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके आने से पहले भी हम चुनाव लड़ रहे थे। भीण्डर के नहीं आने से पहले भी जनसंघ और हमारे पार्टी से विधायक रहे है। रणधीर सिंह भीण्डर पहले उदयपुर में एक पार्षद तो जीता देते। उन्हें अपनी गति संभालने की ज्यादा जरुरत हैं। मेवाड में आरएलपी की इंट्री पर उन्होंने कहा कि बेनीवाल ने ह​मारे ही आदमी को तिलक कर आगे कर दिया है।

कटारिया ने शिक्षा मंत्री डोटासरा और परिवहन मंत्री प्रतापसिंह डोटासरा के बयान पर भी व्यंगात्मक रूप से पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग बुद्विजीवी है, उनके लिए क्या कहा जा सकता है। यदि पेट्रोल के दाम वाकई ज्यादा लग रहे है, तो क्यों राज्य सरकार देश में सबसे ज्यादा वैट यहीं वसूल रही है। हरियाणा, गुजरात और एमपी समेत बीजेपी शासित राज्यों में वैट कम है, मगर अशोक गहलोत वैट कम नहीं कर जनता को भ्रमित कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...