पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चित्तौड़गढ़:घोसुंडा बांध के पास दारू गोदाम से दो गुना दाम पर शराब बेच रहा सेल्समैन गिरफ्तार

उदयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस की स्पेशल टीम व सदर थाना पुलिस ने लाइसेंस शर्तों का उल्लंघन कर शराब बेचते एक सेल्समैन को गिरफ्तार किया। एसपी दीपक दीपक भार्गव ने बताया कि शिकायत मिली कि घोसुंडा डैम के पास शराब का गोदाम है। जहां सेल्समैन लाइसेंस शर्तों का उल्लंघन कर बोर्ड लगाकर शराब बेचता है। सूचना पर एएसपी सरितासिंह के निर्देशन में विशेष टीम प्रभारी शिव लाल मीणा के नेतृत्व में टीम ने बोगस ग्राहक भेजकर सूचना की तस्दीक की। जहां पर शराब दोगुने दाम पर बेची जा रही थी।

पुलिस ने घोसुंडा निवासी शिवकरण पुत्र रामचंद्र खटीक को लाइसेंस के बारे में पूछा। लाइसेंस की फोटो कॉपी पेश की जिसमें दुकान गोदाम के रूप में आवंटित कर किसी भी प्रकार से  शराब नहीं बेचने के लिए निर्देशित किया था। पुलिस ने शिवकरण को लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन कर गोदाम को शराब की दुकान के रूप में उपयोग कर शराब बेचते गिरफ्तार किया।इसकी जानकारी आबकारी विभाग को दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें