पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Shekhawat Said Congress Government Is Responsible For Death Due To Corona In Rajasthan, Congress Government Will Not Last Long

कांग्रेस पर गरजे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र:शेखावत बोले - राजस्थान में कोरोना से होने वाली मौत के लिए कांग्रेस सरकार जिम्मेदार, ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चलेगी कांग्रेस सरकार

उदयपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गजेंद्र सिंह शेखावत। - Dainik Bhaskar
गजेंद्र सिंह शेखावत।

राजस्थान में कोरोना पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रदेश में कोरोना से होने वाली मौत के लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। शेखावत ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार कोरोना रोकथाम पर काम सही तरीके से नहीं कर पाई। जिसकी वजह से प्रदेश के कई बेकसूर लोगों की इलाज के अभाव में मौत हो गई। जबकि केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश को हर संभव मदद की गई थी। लेकिन कांग्रेस के नेता सिर्फ बयानबाजी करते रहे धरातल पर काम नहीं किया।

केंद्र ने प्रदेश की मदद की लेकिन प्रदेश ने की लापरवाही

उदयपुर के पत्रकारों से वर्चुअल बातचीत में शेखावत ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा रेमडिसीविर इंजेक्शन के साथ ही ऑक्सीजन की आपूर्ति की गई। लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने अन्य राज्यों को प्रदेश की जनता की दवाइयां भेजदी। जिसकी वजह से कई निर्दोष लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी। वहीं दूसरी और जनता को भ्रमित करने के लिए कांग्रेसी केंद्र पर आरोप मढ़ रहे हैं। शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री राहत कोष से दिए गए वेंटिलेटर देशभर में काम कर रहे हैं लेकिन राजस्थान की सरकार इन पर भी राजनीति कर रही है। जो सरासर गलत है।

एक दूसरे को मारने पर उतारू कांग्रेस के मंत्री

वहीं गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीजेपी की अंर्तकलह को सिरे से खारिज किया। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में किसी तरह का विरोध नहीं है। BJP कार्यकर्ता बेस पार्टी है। जहां संगठन के निर्णय सर्वमान्य होते हैं। इस दौरान शेखावत ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहां की राजस्थान सरकार के नेताओं में आपस में नहीं बन रही है। हालात इतने बिगड़ गए हैं कि अब सरकार के मंत्री एक दूसरे को मारने पर उतारू है। ऐसे में राजस्थान कांग्रेस की यह सरकार ज्यादा वक्त नहीं चलेगी।

खबरें और भी हैं...