निगम की कार्रवाई:साइफन के पास 11 बजे बाद भी आधा शटर खाेलकर बेच रहे थे शराब, दुकान सीज

उदयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • काेराेना गाइडलाइन ताेड़ने पर 15 के चालान, 5100 रुपए जुर्माना

काेराेना गाइडलाइन की पालना नहीं करने, मास्क नहीं पहनने पर निगम की टीम ने बुधवार काे भी 15 लाेगाेें के चालान बनाकर 5100 रुपए का जुर्माना वसूला। साइफन-फतहपुरा राेड पर तय समय 11 बजे के बाद भी अाधा शटर खाेलकर शराब बेचने पर दुकान अगले आदेश तक सीज कर दी गई। कार्रवाई के दाैरान निगम केे राजस्व निरीक्षक राहुल मीणा, सहायक राजस्व निरीक्षक माेहित अग्निहाेत्री, विजय जैन, बड़गांव के राजस्व निरीक्षक प्रताप सिंह भी माैजूद थे। इधर, निगम टीम ने मास्क नहीं पहनने पर 6 लाेगाें से 600 रुपए और एक-दूसरे से दूरी बनाकर नहीं रखने पर 9 लाेगाें से 4500 रुपए जुर्माना वसूला।

पुलिस को देख आरोपी ने अंदर से शटर बंद कर दिया

निगम की टीम रूटीन राउंड पर फतहपुरा-साइफन क्षेत्र से गुजरी तो यहां तय समय 11 बजे बाद भी दुकान का आधा शटर खुला रखकर शराब बेची जा रही थी। एक व्यक्ति दुकान के बाहर ताे एक अंदर से शराब बाहर उपलब्ध करवा रहा था। टीम काे देख बाहर वाला व्यक्ति भाग गया और अंदर वाला शटर गिराकर दुकान में ही बंद हाे गया।

टीम कुछ देर बाद आई, ताे आधा शटर खुला था। काफी मशक्कत के बाद भी अंदर बंद व्यक्ति ने शटर नहीं खाेला। सूचना पर दुकान का प्रतिनिधि किशन टांक पहुंचा, तब जाकर अंदर वाला व्यक्ति निकला। दुकान काे अगले आदेश तक सीज कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...