पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:छह कोरोना पॉजिटिव और मिले, संक्रमितों की संख्या 700 पार

उदयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर. कोरोना संक्रमित को अस्पताल ले जाती टीम
  • उदयपुर में संक्रमितों की संख्या 700 पार, राजसमंद में 7 नए केस

उदयपुर में मंगलवार को 6 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। अब संक्रमितों की संख्या 703 हो गई है। सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी ने बताया कि ये सभी संक्रमित एमबी अस्पताल में भर्ती थे। इनमें तीन रोगी गणेशघाटी नानी गली स्थित जगन्नाथ कॉम्पलेक्स निवासी हैं। ये पूर्व में पॉजिटिव पाए गए पुरुष व उसकी मां के क्लॉज कांटेक्ट हैं।

तीतरड़ी निवासी 40 वर्षीय पुरुष भी संक्रमित निकला है जो रिलायंस मार्ट पारसा चाैराहा सेक्टर-11 में काम करता है। भीण्डर में 29 वर्षीय महिला पॉजिटिव निकली है। चावंड निवासी एक रोगी कजाकिस्तान से आया है। गांधीनगर कालका माता रोड निवासी 60 वर्षीय एक पुरुष कोरोना पॉजिटिव आया है। राजसमंद में सात नए पॉजिटिव निकले हैं। वहीं प्रतापगढ़ में कोई भी कोरोना केस नहीं मिला। 

जगदीश चौक क्षेत्र में चल रही रैंडम सैंपलिंग

सिटी कोविड प्रभारी डॉ. एसएल बामनिया ने बताया कि मंगलवार को पॉजिटिव मरीजों को ईएसआईसी अस्पताल चित्रकूट नगर और पेसिफिक उमरड़ा में भर्ती करा दिया गया है। रेंडम सैंपलिंग के लिए जगदीश चौक में प्रतिदिन कैम्प लगाया जा रहा है। 6 संक्रमितों के क्लॉज कांटेक्ट में आने वाले करीब 50 कोरोना संदिग्धों की सैंपलिंग की गई है।

कर्मचारी पॉजिटिव आने से मार्ट में खलबली

रिलायंस मार्ट पारस चौराहे में कार्यरत तीतरड़ी निवासी 41 वर्षीय पुरुष के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मार्ट में खलबली मच गई। पॉजिटिव पुरुष ने गत दिनों नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र माछला मगरा पर इलाज कराया था, जहां से इसे कोरोना जांच के लिए भेजा गया और पॉजिटिव निकला। इसके क्लोज कांटेक्ट में आए 10 लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी ने बताया कि उदयपुर जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़ कर 703 पहुंच गई है। 703 पॉजिटिव मरीजों में से 653 स्वस्थ हो चुके हैं। 635 में से 619 को डिस्चार्ज किया जा चुका है। अब कोरोना के एक्टिव केस 45 बचे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें