पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:उदयपुर में 8 दिन बाद संक्रमित मरीजों के आंकड़े में आई 35% की कमी, अब तक 95 की मौत, 808 एक्टिव केस

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लेक सिटी उदयपुर में सोमवार को कोरोनावायरस से ग्रसित 65 नए संक्रमित मरीज सामने आए। जिसके बाद में उदयपुर में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 9237 के आंकड़े पर पहुंच गई है। उदयपुर में सोमवार को आए संक्रमित मरीजों में से 45 उदयपुर के शहरी, जबकि 18 उदयपुर के ग्रामीण इलाकों में रहने वाले मरीज हैं। इनमें से 5 कोरोना वॉरियर्स, 21 पूर्व में आए संक्रमित मरीजों के नजदीकी संपर्क में आने वाले लोग और 39 नए स्थानों पर कोरोनावायरस से ग्रसित मरीज मिले हैं।

अब तक 95 की मौत, 8334 स्वस्थ होकर लौटे घर

उदयपुर में सोमवार को कोरोनावायरस से ग्रसित दो और संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। जिसके बाद उदयपुर में कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा बढ़कर 95 पर पहुंच गया है। हालांकि उदयपुर में अब तक कोरोनावायरस से स्वस्थ होकर 8334 मरीज अपने घर लौट चुके हैं। ऐसे में अब उदयपुर में कोरोनावायरस के 808 मामले ही एक्टिव बचे हैं।

8 दिन बाद संक्रमित मरीजों के आंकड़े में आई कमी

उदयपुर में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या पिछले 8 दिनों से लगातार बढ़ रही थी, और हर दिन उदयपुर में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा शतक लगा रहा था। वही सोमवार को 8 दिन बाद उदयपुर में 65 कोरोनावायरस से ग्रसित मरीज सामने आए हैं। इससे पहले उदयपुर में रविवार को 101, शनिवार को 110, शुक्रवार को 127, गुरुवार को 132, बुधवार को 140, मंगलवार को 134, सोमवार को 100 और पिछले रविवार को 184 कोरोनावायरस से ग्रसित मरीज मिल चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser