पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

माछला मगरा स्वराज नगर की घटना:किसी ने फाेन लगाकर युवक को घर से 100 मीटर दूर बुलाया, फिर दो गोली मारकर कर दी हत्या

उदयपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फायरिंग में युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
फायरिंग में युवक की मौत।
  • हैरानी की बात कर्फ्यू के बावजूद बदमाश फायरिंग कर भागा

सूरजपाेल थाना क्षेत्र के माछला मगरा स्वराज नगर गली नंबर-10 में साेमवार रात काे फायरिंग कर युवक की हत्या कर दी। बदमाशाें ने दाे राउंड फायर किए। गाेली विजय पुत्र जसवंत कीर के कंधे और पीठ पर लगी। वारदात विजय के घर से मात्र 100 मीटर दूरी पर की गर्ई। विजय काे घर से बाहर बुलाने के लिए किसी युवक का फाेन भी आया था।

इससे संभावना जताई जा रही है कि किसी जान पहचान वाले ने आपसी रंजिश काे लेकर हत्या की। घटना के बाद सूरजपाेल थाना पुलिस और अधिकारी माैके पर पहुंचे। पहाड़ी पर वाहन नहीं जा सकते ताे पुलिसकर्मी पैदल मार्च कर घटना स्थल पहुंचे और जांच शुरू की। हालांकि रात तक स्थिति साफ नहीं हाे पाई। इधर, घटना के बाद सवाल खड़े हाेने लगे हैं कि शहर में राज्य सरकार की तरफ से जारी कर्फ्यू का इतना कड़ा पहरा है और जगह-जगह नाकाबंदी लगाई हुई है।

पुलिस बेवजह लाेगाें काे घूमने ही नहीं दे रही। लेकिन फिर भी बंदूकधारी युवक ने इस प्रकार की बड़ी वारदात काे कैसे अंजाम दिया। थानाधिकारी पूनाराम ने बताया कि गली के नुक्कड़ पर विजय खड़ा था। अज्ञात युवक आया और फायरिंग की, जिससे विजय की माैत हाे गई। फायरिंग हुई उस समय मृतक विजय के कुछ दूर उसका चचेरा भाई था। उससे बातचीत की जा रही है।

रात 9 बजे वारदात: मृतक कार शाे रूम में काम करता था
क्षेत्रवासियाें ने बताया कि विजय कार शाे-रूम में काम करता था। रात करीब 9 बजे विजय के पास किसी का फाेन अाया था और उसे घर से बाहर आने काे कहा गया। घर वालाें काे कुछ नहीं कहा और वह बाहर चला गया। घर से करीब 100 मीटर दूर गली के नुक्कड़ पर खड़ा था कि किसी ने लगातार दाे फायर कर दिए।

फायरिंग के बाद बदमाश माैके से पैदल भागा, क्याेंकि पहाड़ी हाेने से वहां पर वाहन ले जाना मुश्किल है। विजय से कुछ ही दूर उसका चचेरा भाई खड़ा था। फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचा उसे उठाया और 150 मीटर दूर भी नहीं पहुंचे और उसने दम ताेड़ दिया। फिर विजय काे एमबी हाॅस्पिटल लेकर गए, जहां से माेर्चरी में शिफ्ट किया। शव का पाेस्टमार्टम मंगलवार सुबह हाेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें