• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Sometimes The SP And Sometimes The Father Kept Telling The Judge, For 20 Minutes, He Abused The People After Creating A Ruckus, Even The Scared Friends Ran Away.

युवती का ड्रामा, महिलाओं को दीं गालियां:कभी एसपी तो कभी जज को बताती रही अपना पिता, 20 मिनट तक हंगामा कर लोगों को धमकाती- गालियां देती रही, पुलिस को कॉल करने की धमकी पर भागी

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करीब 20 मिनट तक युवती ने गालियां देते हुए जमकर हंगामा किया। - Dainik Bhaskar
करीब 20 मिनट तक युवती ने गालियां देते हुए जमकर हंगामा किया।

उदयपुर के सूरजपोल थाना इलाके में गुरूवार रात को एक युवती ने कॉलोनी में जमकर हंगामा किया। युवती कभी अपने पिता को एसपी तो कभी जज बताती रही। इस दौरान कॉलोनी की महिलाएं भी युवती को समझाने की कोशिश करती रहीं, मगर वह सबको गालियां देती रही। हालांकि 20 मिनट तक चले ड्रामे के बाद युवती के दो साथी वहां पहुंचे और उसे समझाकर अपने साथ ले गए। माना जा रहा है कि युवती नशे में धुत्त थी।

जानकारी के अनुसार शहर के माली कॉलोनी में रोड किनारे एक युवती अपने तीन दोस्तों के साथ झगड़ रही थी। युवती उसके दोस्तों पर स्कूटी की चाबी और मोबाइल को रोड किनारे झाडियों में फेंकने का आरोप लगाकर गालियां दे रही थी। इसके बाद मौके पर जमा हुए स्थानीय लोगो ने युवती को समझाने की कोशिश की तो वह उनसे भी भिड़ गई। लोगों को देखकर युवती के साथी वहां से भाग निकले। युवती यही नहीं रूकी। वो कभी अपने आप को एसपी की बेटी, तो कभी जज की बेटी बताकर धोंस जमाती रही। महिलाओं ने युवती को समझा कर उसे घर जाने को कहा, लेकिन वो जाने को तैयार नहीं हुई।

करीब 20 ​मिनट तक चले ड्रामे के बाद लोगों ने पुलिस को कॉल ​करने की धमकी दी तब जाकर वह शांत हुई। इसी दौरान वहां पहुंचे अपने एक साथी के साथ युवती स्कूटी को खींचकर रवाना हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि संभवतया युवती पार्टी करके अपने घर लौट रही थी। नशे में होने के चलते दोस्तों से झगड़ने पर उसके दोस्तों ने गाड़ी रोककर चाबी झाडियों में फेंक दी और उसे छोड़कर चले गए। नशे में होने के चलते युवती कॉलोनी के लोगों को भी गालियां देती रही। वहीं सूरजपोल पुलिस को मामले की जानकारी नहीं थी।

खबरें और भी हैं...