दो डीएसपी सहित 11 एसआई इधर-उधर:एसपी ने किया बदलाव, 4 की पुलिस लाईन से थाने में वापसी, आईजी ने भी एक सप्ताह पहले 8 इंस्पेक्टर और 10 एसआई के किये थे तबादलें

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चेतना भाटी को अभय कमांड एण्ड कंट्रोल सेंटर की जिम्मेदारी सौंपी हैं। - Dainik Bhaskar
चेतना भाटी को अभय कमांड एण्ड कंट्रोल सेंटर की जिम्मेदारी सौंपी हैं।

उदयपुर एसपी डॉ राजीव पचार ने सूची कर 11 सब इंस्पेक्टर्स के तबादले किए हैं। एसपी पुलिस ने दो महिला डीएसपी ​अधिकारियों को भी अतिरिक्त चार्ज देकर व्यवस्थाओं में बदलाव किया है। आरपीएस प्रेम धनदे को पुलिस परामर्श एवं सहायता केंद्र और चेतना भाटी को अभय कमांड एण्ड कंट्रोल सेंटर की जिम्मेदारी सौंपी हैं।

दरअसल, मावली ​डीएसपी हितेश मेहता के तबादले के बाद अभय कमाण्ड एण्ड कंट्रोल सेंटर में लगे डीएसपी हनुमंत सिंह भाटी को मावली का चार्ज दिया गया। आईपीएस जयेष्ठा मैत्रेयी के सहायक पुलिस अधीक्षक गिर्वा लगने के बाद प्रेम धनदे भी रिलीव होना पडा। इसके बाद एसपी ने वैकल्पिक तौर पर व्यवस्थाओं में बदलाव करते हुए चेतना भाटी को पुलिस परामर्श एवं सहायता केन्द्र से अभय कमाण्ड और धनदे को पुलिस परामर्श में लगाया है।

एसपी पचार ने आईजी की तबादला सूची के बाद 11 सब इंस्पेक्टरर्स को इधर-उधर किया है। इसमें लालसिंह, कमलेन्द्र सिंह​, रामनारायण और फेलीराम को थाने में लगाया गया है। वहीं 7 अन्य सब इंस्पेक्टरर्स के भी थाने और विभाग के बदले गए हैं।

खबरें और भी हैं...