पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:खेलमंत्री चांदना गांधी ग्राउंड व लवकुश इंडोर स्टेडियम पहुंचे, बोले- लक्ष्य तय कर तैयार करें नई प्रतिभाएं

उदयपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संभाग के सभी खेल अधिकारियों की बैठक ली, सुविधाएं, कोच और प्रैक्टिस करने वाले बच्चों की जानकारी ली

प्रदेश के युवा एवं खेल मंत्री अशोक चांदना गुरुवार को शहर में रहे। उन्होंने गांधी ग्राउंड, लवकुश इंडोर स्टेडियम स्थित खेल मैदानों का निरीक्षण कर उपलब्ध सुविधाओं को देखकर दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान चांदना ने संभाग के सभी खेल अधिकारियों की बैठक ली और कहा कि आप सभी अपना लक्ष्य तय करें और प्रतिभाओं को तैयार करें। सभी को अपने सेंटर्स की विस्तृत रिपोर्ट बनाकर जयपुर मुख्यालय भेजने के भी निर्देश दिए।

मंत्री ने प्रशिक्षु कोच के परिणामों के बारे में पूछा और जानकारी ली। उन्होंने कहा कि अच्छा प्रदर्शन करने वाले कोच को स्थायी करने के प्रयास किए जाएंगे। खेलमंत्री चांदना ने पावर लिफ्टिंग सेंटर, बैडमिंटन सेंटर और गांधी ग्राउंड में अभ्यास कर रहे खिलाड़ियों से मुलाकात की। उनसे खेल सुविधाओं के बारे में पूछा और जाना कि और क्या अच्छा कर सकते हैं।

उन्होंने सभी खेल मैदान, कोच और अभ्यास करने वाले बच्चों के बारे में खेल अधिकारी, प्रशिक्षकों से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि इसकी पूरी डिटेल बनाकर जयपुर मुख्यालय भेजो ताकि और कमी को पूरा करेंगे। खेल अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेकर सरकार की योजनाओं और सुविधाओं का लाभ हर खिलाड़ी को दिलाने की बात कही। इसके लिए सभी को प्रयास करने की जरूरत बताई ताकि प्रतिभाएं आगे आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें