पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्याकांड का खुलासा:उधार दिए पैसे मांगने पर दोस्तों ने की थी हत्या, तीन गिरफ्तार, एक फरार

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में सूर्यदेव सिंह हत्याकांड के तीन आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में सूर्यदेव सिंह हत्याकांड के तीन आरोपी।

उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके में हुए सूर्यदेव सिंह मर्डर मिस्ट्री का उदयपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मर्डर के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि चौथा आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया है कि आरोपियों द्वारा सूर्यदेव सिंह से पैसे उधार लिए गए थे। ऐसे में पैसे ना लौटाने की नियत के चलते आरोपियों द्वारा सूर्यदेव सिंह की हत्या की गई।

सूर्य देव को उधार नहीं चुकाना पड़े इसलिए किया था मर्डर
पुलिस पूछताछ में अभियुक्ताें ने बताया कि सूर्यदेव हमारे साथ ऑटाे चलाता था। चाराें काे पैसाें की जरूरत थी ताे सूर्यदेव से उधार मांगे। इस पर सूर्यदेव ने कार 50 हजार रुपए में गिरवी रखी। फिर किसी काे 10 ताे किसी काे 15 हजार रुपए उधार दिए। ऐसे में सूर्यदेव सिंह बार-बार उधार दिए रुपए लौटाने लिए परेशान करने लगा था। जिससे परेशान होकर अभियुक्तों ने सूर्यदेव सिंह की हत्या कर डाली।

डीवाईएसपी प्रेम धणदे ने बताया कि शुरुआती जांच के आधार पर तीन अभियुक्तों को ट्रेस कर पूछताछ के लिए लाया गया था। जब पुलिस ने सख्ती से इनसे पूछताछ की तो अभियुक्तों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। वहीं अब पुलिस हत्याकांड के चौथे आरोपी की तलाश कर रही है। डीवाईएसपी प्रेम धणदे ने बताया कि सूर्यदेव सिंह की हत्या उधार दिए रुपए ना लौटाने के चलते की गई थी।

4 आरोपियों ने रची थी सूर्यदेव की निर्मम हत्या की साजिश
आरोपियों ने बताया कि सोमवार शाम मृतक सूर्यदेव शाम 7.30 बजे से साथ ही थे और ऑटाे में घूम रहे थे। जब बड़ी निवासी जीजा काे सूर्यदेव केक देने गया तब साथ थे। वहां से निकले और शराब पार्टी की। फिर ऑटाे से ही पांचाें डुलावताें का गुड़ा की तरफ गए। वहां पहले शराब की बाेतल और पत्थराें से सिर में वार किया। सूर्यदेव लड़खड़ाया ताे चाकू से वार किए। इससे सूर्यदेव सड़क पर गिर गया। जिंदा नहीं बच जाए इसीलिए 75 फीट तक घसीटा और खेत की तरफ ले गए। जहां 50 किलाे वजनी पत्थर उठाकर चेहरे पर दे मारा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें