एटीएस जवान की मौत:बीमार हालत में भर्ती करवाया गया था, पुलिस को संदिग्ध मौत की आशंका; पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपूर्द

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम के दौरान मोर्चरी के बाद जमा परिजन और साथी पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम के दौरान मोर्चरी के बाद जमा परिजन और साथी पुलिसकर्मी।

उदयपुर के एमबी चिकित्सालय में मंगलवार को भर्ती करवाए गए एक एटीएस जवान की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की मौत संदिग्ध बताई जा रही है। गुरुवार को शव के पीएम के बाद परिजन गांव लेकर रवाना हो गए।

जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा निवासी एटीएस में जवान राजेन्द्र सिंह (26) जो गायरिवास में कमरा किराए पर लेकर रहता था। इस जवान को मंगलवार को बीमारी की अवस्था में एमबी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई। वार्ड में दम तोड़ने के बाद पुलिस शव को मोर्चरी में रखवाया।

एटीएस जवान की मौत को संदिग्ध मानते हुए गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया गया। शव को पीएम के बाद पुलिस जवानों की मौजूदगी में परिजनों को सुपूर्द किया गया। इसके बाद परिजन शव को भीलवाड़ा में अपने पैतृक गांव के लिए लेकर रवाना हो गए। हालांकि मौत के कारण स्प्ष्ट तौर पर सामने नहीं आए, मगर मृतक द्वारा विषाक्त पदार्थ से सेवन भी चर्चा सामने आई। वहीं पूरे मामले पुलिस पीएम रिपोर्ट के बाद ही कारण सामने आने कहकर कुछ भी बोलने से बचती रही।

खबरें और भी हैं...