• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Targeting Three Houses, 2 Lakhs Of Jewelery And 9 Goats Ran Away, The Miscreants Entered Through The Back Door By Breaking The Window, More Than A Dozen Theft Incidents In A Month

उदयपुर में चोरों का आतंक:तीन घरों को निशाना बनाकर 2 लाख के जेवरात और 9 बकरिया ले भागे, खिड़की तोड़कर पीछे के रास्ते अंदर घुसे बदमाश; महीने भर में 12 से ज्यादा चोरी

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद मौके पर बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
चोरी के बाद मौके पर बिखरा सामान।

उदयपुर जिले के कुराबड थाना क्षेत्र के झामर कोटड़ा के खंडाया फला इलाके में देर रात चोरों ने धावा बोलते हुए तीन घरों को निशाना बनाया। बदमाश करीब दो लाख के जेवरात और बाड़े में बंधी 9 बकरियां ले भागे।

जानकारी के अनुसार खंडाया फला गांव में गुल्लीवाला मोहल्ले में देर रात बाद चोरों ने गणेश मीणा और उसके भाई गमाना के मकान में वारदात को अंजाम दिया। हालांकि इस दौरान चोर जेवरात की पोटली को कपड़े की पोटली समझकर वहीं छोड़कर चले गए। वहीं हीरालाल मीणा के घर पर चोर ने खिड़की तोडकर पीछे से अंदर घुसे और संदूक तोड़कर करीब 2 लाख जेवरात चुरा ले गए।

वारदात के बाद मौके पर जमा हुए ग्रामीण।
वारदात के बाद मौके पर जमा हुए ग्रामीण।

सूचना पर सरपंच भेरुलाल मीणा सहित कई ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। मीणा के मकान से 3 तोला सोने की चूडियां, आधा किलो चांदी के कड़े, पायजेब चोरी हुए है। ग्रामीणों ने कुराबड थाना पुलिस को भी मामले की जानकारी दी हैं।

बता दें कि मेवल क्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौंसले बुलंद है। बीते एक पखवाड़े में एक दर्जन से अधिक चोरी की वारदातें सामने आ चुकी हैं। पुलिस किसी इलाके में एक वारदात के आरोपी को पकड़ती है, उससे पहले ही दूसरी वारदातें सामने आ रही है।

फोटो - नारायण मेघवाल।

खबरें और भी हैं...