पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गींगला थाने में केस दर्ज:माता गायत्री वैद्य रेजिडेंशियल स्कूल में 11वीं के छात्र काे नग्न कर शिक्षक ने पीटा, दाे गिरफ्तार

उदयपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शिक्षक की पिटाई से पीड़ित बच्चा । - Dainik Bhaskar
शिक्षक की पिटाई से पीड़ित बच्चा ।
  • पिता बाेले, हाेली की छुट्टियां हाेने पर घर आया ताे सामने आई बात
  • हाॅस्टल में पार्टिशन की प्लाई टूटने की शिकायत पर शिक्षक ने की पिटाई

गींगला थाना क्षेत्र के ईडाणा स्थित माता गायत्री वैद्य रेजिडेंशियल स्कूल में 17 साल के 11वीं कक्षा के छात्र काे नग्न कर बेरहमी से शिक्षक के पिटाई करने का मामला सामने आया है। हाॅस्टल स्थित शयन कक्ष में बने पार्टिशन की प्लाई टूटने की शिकायत एक छात्र ने की थी। इस पर आरोपी शिक्षक सराड़ी निवासी अंबालाल जाेशी ने 11वीं छात्र से बिना किसी पूछताछ के नग्न कर लट्ठ से पिटाई कर दी।

बच्चे ने 29 मार्च काे थाने में मुकदमा दर्ज कराया ताे पुलिस ने आरोपी अंबालाल जाेशी और उसके सहयाेगी झल्लारा निवासी नरेश जाेशी काे रविवार काे गिरफ्तार कर काेर्ट में पेश किया। थानाधिकारी तेजकरण सिंह ने बताया कि बच्चे के साथ मारपीट के मामले में आरोपी शिक्षक अंबालाल और नरेश काे गिरफ्तार किया है। एकलिंगपुरा निवासी पीड़ित बच्चे के पिता ने बताया कि बेटा पिछले 6 साल से माता गायत्री स्कूल में पढ़ रहा है, अभी 11वीं कक्षा में अध्ययनरत है। स्कूल के हाॅस्टल के एक कमरे में 10 बच्चे रहते हैं, सभी के बीच लकड़ी के पार्टिशन बने हुए है। 12 मार्च काे कमरे में बने पार्टिशन की प्लाई किसी ने ताेड़ दी थी। 17 मार्च काे स्कूल के महामंत्री अंबालाल काे बात पता चली ताे किसी लड़के ने बेटे का नाम ले लिया।

स्कूल में बच्चे के साथ पिटाई के आरोपी शिक्षक।
स्कूल में बच्चे के साथ पिटाई के आरोपी शिक्षक।

अंबालाल ने उसे गार्डन में बुलाया और बिना पूछे ही कूल्हे पर लट्ठ से वार कर दिया। फिर उसकी पेंट उतरवाई और लेटाकर लट्ठ से मारपीट शुरू कर दी। बच्चा चिल्लाता रहा लेकिन अंबालाल ने काेई रहम नहीं किया। बाद में भी डर के कारण बेटे ने घर पर नहीं बताया। पीड़ित बच्चे के पिता ने बताया कि 23 मार्च काे स्कूल से फाेन आया कि स्कूल में पेरेंट्स मीटिंग है, क्योंकि बच्चों की छुट्टियां हाेने वाली है। 27 मार्च काे स्कूल बेटे काे लेकर घर आया। बेटे काे घर छाेड़ काम पर निकला और फिर रात काे घर पहुंचा ताे परिवार के सभी सदस्य राे रहे थे। पूछने पर बेटे ने बाेला की गुरुजी ने मारा। बेटे की बात पर साेचा की पढ़ाई नहीं की हाेगी ताे डांटा हाेगा, फिर बेटे ने हाथ जाेड़कर कहा कि पापा एक बार मेरी बात ताे सुनाें। उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। कुछ कार्रवाई करने से पहले स्कूल के अन्य छात्राें से पूछा ताे उन्हाेंने कहा कि आपके बेटे की काेई गलती नहीं थी फिर भी गुरुजी ने मारा। फिर 29 मार्च काे थाने गया और रिपोर्ट दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें