युवती के अश्लील फाेटाे वायरल:आरोपी नेशनल एथलीट ढाई किमी तक ऐसा भागा कि पुलिस हांफी, बाइक से पकड़ा

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी शिवप्रकाश । - Dainik Bhaskar
आरोपी शिवप्रकाश ।

शादी से इनकार करने पर युवती के अश्लील फाेटाे वायरल करने और 7 लाख रुपए मांगने वाले नेशनल एथलीट शिवप्रकाश चाैधरी काे उदयपुर पुलिस ने साेमवार काे जाेधपुर से गिरफ्तार कर लिया। लेकिन गिरफ्त में आने से पहले दाैड़ने में माहिर शिवप्रकाश ने पुलिस की भी अच्छी-खासी दाैड़ कराई। पुलिस काे देखते हुए ही वह 10 फीट की ऊंची दीवार फांदकर भागा। सादा वर्दी में पुलिस भी पीछे-पीछे भागी, लेकिन ढाई किमी. तक पकड़ नहीं सकी। आखिरकार हांफते हुए पुलिसकर्मियाें ने एक माेटरसाइकिल रुकवाई और उस पर बैठकर आराेपी काे दबाेचा।

थानाधिकारी चेल सिंह ने बताया कि आरोपी शिव प्रकाश चौधरी जोधपुर में मदेरणा कॉलोनी का रहने वाला है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम सादा कपड़ाें में जाेधपुर में उसके पिता श्याम सुंदर चौधरी के रेस्टाेरेंट पर नजर रखे हुए थी। यहां साेमवार काे जैसे ही शिवप्रकाश पहुंचा ताे टीम ने पकड़ना चाहा, लेकिन वह रेस्टाेरेंट की 10 फीट ऊंची दीवार कूदकर भागने लगा। शिवप्रकाश नेशनल लेवल पर 5 किमी दौड़ का प्रतिभागी रह चुका है। उसे भनक लग गई थी कि युवती ने उसके खिलाफ गोवर्धन विलास थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। तभी से अपना माेबाइल स्विच ऑफ कर वह घर से फरार हाे गया। पुलिस टीम नेशनल धावक हाेने के कारण साेमवार काे पुलिस उसे पकड़ने के लिए दाैड़ी ताे पीछे रह गई।

युवती ने दूरियां बनाई तो मां को मैसेज कर दी धमकी

पुलिस के मुताबिक मूलत: जाेधपुर और अभी उदयपुर के गोवर्धन विलास में रह रही युवती ने 4 दिसंबर काे थाने में रिपाेर्ट दी थी कि शिवप्रकाश चाैधरी का उसके घर की गली में आना-जाना था। फिर साेशल मीडिया पर उससे बातचीत शुरू हुई। पहचान बढ़ने पर माेबाइल पर दोनों बात करने लगे। बदनामी के डर से युवती ने बात करने से मना किया तो शिवप्रकाश परेशान करने लगा। युवती के माता-पिता ने उसके घर वालों से शिकायत की, फिर भी वह नहीं माना। इसी साल 21 जनवरी काे उसने मां के माेबाइल पर मैसेज किया, जिसमें युवती से शादी नहीं करवाने पर उसके अश्लील फाेटाे वायरल करने की धमकी दी। साथ ही 7 लाख रुपए मांगे। दाे हफ्ते पहले युवती की शादी होने पर शिव प्रकाश ने उसके फोटो पति के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिए। रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस ने जांच कर उसे दबोचा।

खबरें और भी हैं...