अवैध हथियारों के खिलाफ पुलिस का एक्शन:पेट्रोल पम्प के पीछे हथियारों के साथ मौजूद थे आरोपी, पिस्टल सहित दोनों को पकड़ा

उदयपुर7 महीने पहले
उदयपुर में पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है।

उदयपुर की सवीना पुलिस और डीएसटी ने अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 लौडेड पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए। साथ ही दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया गया। उदयपुर एसपी के आदेशों के तहत उदयपुर में अवैध हथियारों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है। उसी के तहत सवीना थानाधिकारी रविंद्र सिंह चारण और डीएसटी प्रभारी दलपत सिंह राठौड़ के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई।

पेट्रोल पम्प के पीछे देखे गए थे बदमाश

पुलिस ने बताया कि डीएसटी शाखा को सूचना मिली कि गिरिजा व्यास पेट्रोल पम्प के पीछे की तरफ दो लोग हथियार लेकर घूम रहे हैं। सूचना पर पुलिस और डीएसटी की टीम पम्प के लिए रवाना हुए। वहां कब्रिस्तान के पास सामने दो लोग पुलिस की गाड़ी को देखते ही भागने लगे। उनका नाम पूछने पर एक ने अपना नाम विनोद खोखर और दूसरे ने शफीक खान बताया। दोनों की तलाशी ली गई तो दोनों के पास एक-एक पिस्टल और दो-दो जिंदा कारतूस मिले।

आर्म्स एक्ट में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कारतूस और पिस्टल को पुलिस ने जब्त कर अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। मामले में पुलिस ने आर्म्स एक्ट के साथ मामला दर्ज किया। पुलिस मामले में युवकों के पास हथियार होने की तफ्तीश कर रही है। कार्रवाई करने वाली टीम में सुनील चावला, धर्मवीर सिंह, योगेश, सुनील बिश्नोई,सोनहलाल, प्रहलाद पाटीदार, राजकुमार, लालूराम और अनिल पूनिया शामिल रहे।