खरबूजों से भरी जीप चुराने वाला गिरफ्तार:नवरात्रों में घर आया था लॉकडाउन में खरबूजों से भरी जीप चुराने वाला आरोपी, 6 महीने बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेकरिया पुलिस की गिरफ्त में मुख्य आरोपी। - Dainik Bhaskar
बेकरिया पुलिस की गिरफ्त में मुख्य आरोपी।

बेकरिया पुलिस ने हाइवे पर खरबूजों से भरी जीप, कैश और मोबाइल लूटने के मुख्य आरोपी को 6 महीने बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो के रिमांड पर लिया गया है। मामले में पुलिस पहले ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। थानाधिकारी शंकरलाल राव के अनुसार मामले में पीपला निवासी मोहन उर्फ भोमा गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि मामले का मुख्य आरोपी मोहन नवरात्री के चलते अपने घर पर आया हुआ है। इस पर पुलिस ने अपनी टीम के साथ योजना बनाकरउसे उसके घर पर घेरा। भनक पाकर आरोपी ने भागने का प्रयास किया मगर पुलिस ने उसे दबोज लिया। पुलिस ने बताया की वारदात का मुख्य आरोपी मोहन है। वारदात में इसकी ही जीप काम में ली गई थी। बता दें कि पुलिस इस मामले में पहले देवला निवासी धीरा उर्फ धीरीया और हरीया उर्फ हरीश को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उस दौरान उन दोनों आरोपियों के कब्जे से चुराया हुआ माल, पिकअप और कैश जब्त किया गया था।

लॉकडाउन में हुई थी वारदात

28 अप्रेल को गुजरात के खेडब्रहमा निवासी दिलीप कुमार पुत्र जोराराम प्रजापत रात करीब 10.30 बजे डिसा से उदयपुर उसकी पिकअप जीप में खरभूजे भरकर जा रहा था। उखलिया घाटी में सुरंग के पास पहुंचा तो वहां उसे बिना नम्बर की एक जीप ने रूकवा लिया। उस बिना नंबर की जीप में करीब पांच बदमाश थे। उन लोगों ने दिलीप कुमार के साथ मारपीट कर पिकअप का सामने का कांच लठ से तोड़ दिया। दिलीप के पास मोबाइल और पैसे थे जो आरोपियों ने चुरा लिए। इसके बाद उसे सड़क पर गिराकर खरबूजों से भरी पिकअप जीप लेकर भाग गए। इसके बाद अगले दिन पीड़ितों ने बेकरिया थाना में मामला दर्ज करवाया था।

इनपुट : शाहीद खान पठान।

खबरें और भी हैं...