पीठ:फोटो वाट्सएप करने का बहाना कर ज्वेलरी शॉप से सवा लाख रुपए की 2 चेन ले भागा बदमाश

उदयपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • डूंगरपुर के पीठ का मामला, दुकानदार ने पीछा किया लेकिन बाजार की गलियों में बदमाश ओझल हो गया

धंबोला थाना क्षेत्र के पीठ कस्बे में जैन मंदिर के पास स्थित ज्वैलर्स की दुकान से सोने की चेन खरीदने के बहाने उचक्का ढाई तोले की दो चेन लेकर भाग गया। घटना दोपहर करीब 12 से 12:30 के बीच की बताई जा रही है। दुकानदार ने उसका पीछा भी किया लेकिन हाथ नहीं लग पाया। सोने की दोनों चेन की कीमत करीब सवा लाख रुपये बताई जा रही है।  

जैन मंदिर के पास किरीट कुमार पुत्र डायालाल पंचाल की सोना चांदी की दुकान है। सोमवार को एक युवक लाल रंग की शर्ट पहने, हाथ में प्लास्टिक थैली, कानों में ईयर फोन लगा कर दुकान पर आया। दुकान पर आकर सोने की चेन खरीदने की बात कही। तब दुकानदार ने एक चेन दिखाई। तब ग्राहक बनकर आए उच्चके ने कहा कि सेठजी मुझे तो तीन तोले तक वजनी चेन खरीदनी है, तब दुकानदार ने कहा कि आपको पता भी है कि इस समय तीन तोले चेन का रुपया कितना होगा।

तब ग्राहक ने कहा कि आपको रुपये से मतलब, कितना भी होगा। पत्नी के लिए चेन खरीदनी है। आप कैटलॉग दिखाओ। इस पर दुकानदार किरीट कुमार ने दुकान के अंदर वाले भाग से कैटलॉग लाकर दिखाया। चोर ने चालाकी से दो चेन को एक हाथ में पकड़ा। मोबाइल निकाल कर फोटो खीचने का बहाना करता रहा। फोटो व्हाट्स एप करने की बात करने लगा।

इसके बाद दुकानदार से कहा कि आज ही फोन की डिस्प्ले डलवाई है इसलिए बाहर थोड़ा धूप में जाकर फोटो खिंचता हूं, कहकर बाहर निकला और भाग गया। दुकानदार ने बाइक से बदमाश का पीछा किया लेकिन बदमाश  गलियो में भागने से कामयाब रहा। एक चेन डेढ़ तोले व दूसरी चेन एक तोले की है। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। बदमाश के बारे में पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन पता नही चल पाया।  

खबरें और भी हैं...