पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झाड़ोल थाना क्षेत्र के पारगीयापाड़ा(मादड़ी) गांव का मामला:तालाब में डूबे किशोर का शव 30 घंटे बाद एसडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला

उदयपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झाड़ोल थाना क्षेत्र के पारगियापाड़ा (मादड़ी) गांव में पैर फिसलने से तालाब में गिरे किशोर का शव 30 घंटे बाद बाहर निकाला गया। झाड़ोल थानाधिकारी मोतीराम ने बताया कि पारगियापाड़ा निवासी राकेश (13) पुत्र देवीलाल खाबरा के तालाब में डूबने की जानकारी मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों के साथ तालाब में शव की तलाशी शुरू की। तालाब में पानी की गहराई ज्यादा होने से सफलता नहीं मिली। इधर, पुलिस ने एसडीआरएफ को सूचना दी, जिस पर दोपहर करीब 2 बजे टीम मौके पर पहुंची और 4 घंटे की मशक्कत के बाद शाम 6 बजे शव को बाहर निकाला जा सका। शव को झाड़ोल सीएचसी मुर्दाघर में रखवाया, जहां सोमवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

खेत पर पिता को खाना देने जा रहा था

ग्रामीणों ने बताया कि किशोर खेत पर काम कर रहे पिता को खाना देने जा रहा था। तालाब के किनारे पगडंडी रास्ते से गुजरते समय उसका पांव फिसल गया। आस-पास मौजूद पशु चरवाहे बच्चों ने किशोर के तालाब में गिरने की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन और ग्रामीणों ने ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इसके बाद रविवार सुबह पुलिस को सूचना दी गई।

खबरें और भी हैं...