पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेडिकल के निर्देश:एसडीएम की गाड़ी को लेकर जा रहा था चालक, नशे में धुत होकर गड्‌ढ़े में उतारी, मददगारों को देता रहा गालियां

उदयपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीएम ने दिए गिरफ्तार करने के निर्देश

झाड़ोल उपखंड अधिकारी का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे कोटड़ा एसडीएम की सरकारी गाड़ी को रविवार शाम नशे में धुत्त चालक ने कोल्यारी के पास गड्ढे में उतार दी। गनीमत रही कि उस समय चालक गाड़ी में अकेला ही था। रविवार शाम कोटड़ा एसडीएम की सरकारी जीप चालक सरदार सिंह झाड़ोल से कोटड़ा अकेला लेकर जा रहा था। शराब के नशे में धुत्त चालक ने कोल्यारी से आगे पानरवा रोड पर गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और शिशवी पुल के पास गाड़ी गड्ढे में उतार दी।

जानकारी मिलते ही आसपास के लोग सहायता के लिए पहुंचे, लेकिन नशे में धुत्त चालक उनको गालियां देते हुए रौब झाड़ता रहा। लोगों की सूचना पर नायब तहसीलदार सुरेश मेहता मौके पर पहुंचे। तब तक पानरवा थानाधिकारी अमराराम भी मय जाप्ता पहुंच चुके थे। उनके सामने भी चालक का बर्ताव अभद्र ही रहा। घटना फलासिया थाना क्षेत्र में होने से फलासिया पुलिस को भी सूचना दी गई। थानाधिकारी रमेश चंद्र मौके पर पहुंचे। नायब तहसीलदार मेहता ने बताया कि एसडीएम कोटड़ा साधुराम जाट को घटना से अवगत करवाया। उनके निर्देश पर गाड़ी को बाहर निकलवा कर झाड़ोल पहुंचाने के साथ ही चालक सरदार सिंह को फलासिया पुलिस को सौंप दिया।

झाड़ोल में फ्लैग मार्च की वजह से कोटड़ा से आया था, लेकिन झाड़ोल से कुछ पहले गाड़ी खराब हो गई थी। शाम को कोटड़ा लौटने के लिए झाड़ोल तहसीलदार की गाड़ी से गया था। नायब तहसीलदार ने फोन पर गाड़ी के गड्ढे में उतरने व ड्राइवर के शराब के नशे में होने की जानकारी दी। इस पर उनको गाड़ी झाड़ोल पहुंचाने व शराबी चालक को पुलिस को सौंप कर मेडिकल करवाने के निर्देश दिए हैं।
-साधुराम जाट, एसडीएम, कोटड़ा

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें