• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • The Entire Family Sleeping On The First Floor Was Not Found, The Thieves Ran Away With 55 Jewelery And 2 Lakh Cash By Breaking The Locks Below.

परिवार ऊपर सोता रहा, नीचे से 55 लाख की चोरी:ताले तोड़कर 80 किलो चांदी और 200 ग्राम सोना चुरा ले गए

उदयपुर5 महीने पहले
सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों में युवक नजर आया था।

उदयपुर जिले के फतहनगर थाना क्षेत्र के सनवाड कस्बे में बीती रात 2 चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। चोर घर से 80 किलो चांदी, 200 ग्राम सोना और 2 लाख रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। वारदात के दौरान मकान मालिक अपने परिवार के साथ घर में ही ऊपर सो रहा था तभी चोरों ने नीचे वाले फ्लोर पर ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दे दिया। चोरों ने कमरों के अंदर रखी लोहे की पेटियों से ज्वेलरी चोरी की और उसके बाद खाली डिब्बे वहीं छोड़ कर चले गए। घर के पास लगे CCTV कैमरों में भी 2 चोर जाते नजर आए।

जानकारी के अनुसार सनवाड़ में बंशीलाल सोनी नाम के व्यक्ति के घर चोरी हुई। रात 12:45 बजे दो युवक घर के बाहर मैन गेट से अंदर घुसे। मकान मालिक बंशीलाल अपने परिवार के साथ घर में ऊपर ही सो रहा था। उसी दौरान नीचे चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। कमरे में रखी पेटी में से चोरों ने 80 किलो चांदी, 200 ग्राम सोना और दो लाख की नकदी पार की। इसके बाद ज्वैलरी के खाली डिब्बे चोर वहीं छोड़कर फरार हो गए। चोरी हुए माल की कीमत करीब 55 लाख रूपए है।

सुबह नीचे आने पर मकाल मालिका को भी चोरी की वारदात का पता चला। सूचना पर फतहनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो दो युवक गली के बाहर देर रात नजर आए। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...