वीआईपी कॉलोनी:खरीदारी को गया परिवार, घर से 9.5 तोला सोना, 250 ग्राम चांदी के जेवर और 70 हजार रु. चोरी

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीआईपी कॉलोनी स्थित घर में चोरों ने बिखेरी अलमारी - Dainik Bhaskar
वीआईपी कॉलोनी स्थित घर में चोरों ने बिखेरी अलमारी

सवीना क्षेत्र में शनिवार को 15 दिन के दौरान युवक पर फायरिंग, महिला से चेन स्नैचिंग के बाद तीसरी बड़ी वारदात हो गई। वीआईपी कॉलोनी की गली नंबर चार स्थित घर से बदमाश दिन दहाड़े 9.50 तोला सोने, 250 ग्राम चांदी के जेवर और 70 हजार रुपए ले भाागे। घटना के दौरान यह मकान महज 2 घंटे के लिए सूना था, क्योंकि परिवार खरीदारी के लिए बाजार गया था।

ताजा वारदात को लेकर कमलेन्द्र सिंह पुत्र गोपाल सिंह राजपूत ने थाने में रिपोर्ट दी। इसके मुताबिक कमलेंद्र सिंह कार बाजार का काम करता है। मां राजकीय सेवा से रिटायर हैं। सुबह कमलेंद्र ऑफिस गया और उसकी मां व पत्नी करीब 1 बजे बाजार में खरीदारी के लिए निकली थीं। दोनों दो घंटे बाद दोपहर 3 बजे लौटे और मेन गेट खोलकर अंदर पहुंचे। तब तक सबकुछ सामान्य ही लगा, लेकिन जैसे ही कमरे में पहुंचे तो सामान बिखरा हुआ था। मां के फोन लगाने पर कमलेंद्र घर लौटा। घर की टोह ली तो पता चला कि बदमाश पीछे की खिड़की से घुसे और वारदात कर गए। चौंकाने वाली बात यह थी कि बदमाशों ने एक ही अलमारी खोली, जिसमें दो बैग पड़े थे। इनमें से भी एक ही बैग खोला, जिसमें सोने-चांदी के जेवर पड़े थे। आर्टीफिशियल ज्वैलरी वाला बैग यथावत था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है।

रीकॉल : ससुर ने कराई थी दामाद पर फायरिंग, महिला से छिनी थी चेन

गत 23 नवंबर की रात वीआईपी कॉलोनी में वॉक पर निकले युवक पर उसके ससुर ने फायरिंग करवा दी थी। युवक बच गया था। आरोपी इसलिए नाराज था, क्योंकि युवक ने उसकी बेटी से प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने ससुर समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इस वारदात के करीब 4 दिन बाद महिला से चेन स्नैचिंग हुई थी। पुलिस ने मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...