पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उदयपुर में शातिर महिला चोर चढ़ी पुलिस के हत्थे:ऑटो में सवार विवाहिता का मंगलसूत्र किया था चोरी, बेचने की फिराक में ढूंढ रही थी खरीदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उदयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में शातिर महिला चोर गिरोह की सदस्य। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में शातिर महिला चोर गिरोह की सदस्य।

कोरोना संक्रमण के इस दौर में महिलाएं भी आपदा को अवसर में बदलने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। ऐसा ही मामला उदयपुर में सामने आया। जहां तीन शातिर महिला चोरों ने विवाहिता के सुहाग की निशानी मंगलसूत्र ही चोरी कर लिया। गनीमत रही कि घटना के कुछ ही देर बाद उदयपुर पुलिस ने शातिर महिला चोरों को धर दबोचा और उनके पास से मंगलसूत्र जब्त कर विवाहिता को सौंपा।

ऑटो में दिया था चोरी की वारदात को अंजाम

पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़िता सागर देवी ने बताया कि वह सिटी रेलवे स्टेशन से ऑटो में बैठी थी। जिसमें पहले से ही सवार तीन महिलाएं बार-बार उल्टी करने के बहाने महिला के गले में हाथ डाल रही थी। जिस पर सागर देवी ने रोका-टोका भी लेकिन महिलाएं नहीं मानी। इसके बाद सागर देवी जब बैंक तिराहे पर उत्तरी तब उसके गले में मंगलसूत्र नहीं था। जिसके बाद सागर देवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

मंगलसूत्र बेचने की फिराक में थी महिला चोर

सूरजपोल थानाधिकारी हनुमान सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयान के बाद तीनों महिलाओं की तलाश शुरू कर दी गई थी। जिसके बाद मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर चुंगी नाका क्षेत्र से यह मंगलसूत्र को बेचने की फिराक में घूमती हुई तीन महिलाओं सुंदरी, पूनम और और मनीषा को पकड़ा गया। जिन्होंने शुरुआती पूछताछ में ही मंगलसूत्र चोरी की वारदात कबूल की है। ऐसे में पुलिस अब शातिर महिला चोरों से पूर्व में की गई वारदात का पता लगाने में जुटी है। थानाधिकारी हनुमंत सिंह ने बताया कि तीनों महिलाएं उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जिन्होंने हाल ही में एक युवक के खिलाफ मारपीट का प्रकरण भी दर्ज करवाया था।

खबरें और भी हैं...