पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • The Miscreants Behind The Sand Stand Attacked The Bike As Soon As It Stopped, 80 People Of The Online Shopping Company Took Details

एक्सिस बैंक के पास हत्या का मामला:रेती स्टैंड से पीछे लगे बदमाशाें ने बाइक रुकते ही किया था हमला, ऑनलाइन शाॅपिंग कंपनी के 80 लोगों की डिटेल ली

उदयपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 50 पुलिसकर्मियाें की टीम लगी, लेकिन दूसरे दिन भी सुराग नहीं
  • नजरें गड़ाए फासले पर चलते रहे बदमाश, बैंक के पास ही रुकी अमित की बाइक

संभागीय आयुक्त कार्यालय से एक फर्लांग दूर एक्सिस बैंक के पास पंचवटी राेड पर साेमवार सुबह चाकू से गाेदकर 22 साल के अमित सिंह सांखला की हत्या के आराेपियाें का पुलिस काे दूसरे दिन मंगलवार काे भी सुराग हाथ नहीं लगा। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि सेक्टर 14 में 100 फीट राेड से निकले अमित के पीछे बदमाश रेती स्टैंड से ही लग गए थे।

उन्होंने बैंक के पास अमित की बाइक रुकते ही हमला कर दिया। अमित जिस ऑनलाइन कंपनी के 30 लाख रुपए जमा कराने बैंक पहुंचा था, पुलिस ने उसके 80 कर्मचारियाें की डिटेल ली है। बदमाशाें काे ट्रेस करने के लिए 50 पुलिसकर्मियाें की अलग-अलग टीमें पड़ताल में लगी हैं। इधर, सुबह एमबी हाॅस्पिटल की माेर्चरी में पोस्टमार्टम कर अमित का शव परिजनाें काे सौंपा गया।

नजरें गड़ाए फासले पर चलते रहे बदमाश, बैंक के पास ही रुकी अमित की बाइक

पुलिस के सीसीटीवी फुटेज की जांच में सामने आया कि अमित सेक्टर 14 से निकला और रेती स्टैंड के रास्ते से शहर में जा रहा था। रेती स्टैंड के ही फुटेज में बदमाश कुछ ही दूर पर पीछे लगे। फिर आवरी माता एरिया से उदियापाेल, सूरजपाेल, देहली गेट, बंशी पान से हाेते हुए गुमानिया नाले से एक्सिस बैंक के पंचवटी के राेड पर पहुंचे। जैसे ही अमित ने बाइक राेकी, बदमाशों ने चाकू से ताबड़ताेड़ वार कर दिए। वारदात के बाद बदमाश पंचवटी, गुमानिया वाला हाेते हुए अलीपुरा की तरफ भागे। खेरवाड़ा, गाेगुंदा सहित जिले से सटे टाेल नाकाें के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

अभय कमांड : सीसीटीवी कैमरों से नहीं मिली मदद, बाइक नंबर तक नहीं दिख

शहर में लगे अभय कमांड के कैमराें से एक बार फिर पुलिस काे मदद नहीं मिल पाई है, क्याेंकि वारदात में शामिल बदमाशाें की बाइक के नंबर अब तक ट्रेस नहीं हाे पाए हैं। नंबर ट्रेस हाेते ताे दाे बातें सामने आती। पहली यह कि मालिक का पता चलता। इससे पुलिस काे लीड मिल सकती थी। लेकिन सबसे बड़ी नाकामी यह भी रही है कि पुलिस काे उस बाइक के नंबर तक पता नहीं लग पाए हैं, जिस पर हमलावर आए थे।

10 नहीं, 30 लाख रुपए थे अमित के पास : घटना और अगले दिन तक लाेगाें में असमंजस रहा कि अमित के पास कितनी राशि थी। एएसपी गाेपाल स्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि अमित के साथी कंपनी के कर्मचारियाें से प्राथमिक पूछताछ में करीब 10 लाख रुपए हाेना बताया था। फिर जाब्ता ऑनलाइन शाॅपिंग कंपनी पहुंचा ताे करीब 30 लाख रुपए जमा कराना बताया गया।

शाॅपिंग कंपनी स्टाफ पुलिस के रडार पर, क्याेंकि अमित ने कहा था- वहीं देखा था बदमाशाें काे : सेक्टर 14 स्थित ऑनलाइन शाॅपिंग कंपनी में करीब 80 कर्मचारी हैं। अमित ने घायल अवस्था में पुलिस काे बयान में दिया था कि तीन बदमाशाें में से दाे काे पहचानता हूं और शायद इन्हें शाॅपिंग कंपनी में ही आते-जाते देखा है। इसे देखते हुए पुलिस ने कंपनी से सभी कर्मचारियाें की डिटेल ली है। अब उनके बैकग्राउंड के बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें