चोर ने भगवान के हाथ जोड़ पार किया सामान:छत को तोड़कर शराब की दूकान और फोटो स्टूडियो में घुसा चोर, भगवान की फोटो देख पहले आशीर्वाद लिया; फिर चोरी किया लाखों का सामान

उदयपुर3 महीने पहले
भगवान का आशीर्वाद लेकर बदमाशों ने शुरू की चोरी।

लेकसिटी उदयपुर में चोर बेखौफ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही घटना उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में सामने आई है। जहां चोरों ने पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर बनी दो दुकानों में लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों की काली करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस अब CCTV फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है।

छत के रास्ते चोरों ने दुकान में किया प्रवेश।
छत के रास्ते चोरों ने दुकान में किया प्रवेश।

दरअसल, सूरजपोल चौराहे पर बनी फोटो स्टूडियो और वाइन शॉप में बीती रात चोर छत तोड़ अंदर दाखिल हुए। इसके बाद चोरों ने बारी-बारी से दोनों दुकानों में लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान चोर चांदी के सिक्के, 60 हजार नगदी, 3 लाख के डिजिटल कैमरे और हजारों रुपए की शराब लेकर फरार हो गए।

भगवान का आशीर्वाद लेकर शुरू की चोरी

सूरजपोल पर चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाश दुकानों की छत तोड़ अंदर दाखिल हुए। इस दौरान सबसे पहले चोरों ने दुकान में रखे भगवान से हाथ जोड़ आशीर्वाद लिया। इसके बाद बारी-बारी से चीजों को उठाकर दुकान की छत पर बैठे अपने साथियों तक पहुंचाया। इस दौरान कई बार लापरवाही करने पर चोर अपने साथियों से झगड़ते भी नजर आए और पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद फिर से चोर दुकान की छत से फरार हो गए।

लूट की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम।
लूट की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम।

पीड़ित दुकानदार हरीश ने बताया कि यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी चोर इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। बावजूद इसके पुलिस प्रशासन द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा। जिसके चलते आए दिन उदयपुर शहर में बदमाश दिखाओ चोरी और लूट की वारदात बढ़ रही है। वहीं पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...