• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • The Miscreants Shot The Salesman Lokesh Outside The Liquor Shop, Admitted To The Hospital, Lokesh Did Love Marriage, The Wife Suspected The Family

शराब सेल्समैन पर फायरिंग:गर्भवती पत्नी के साथ घूम रहा था; बाइक पर आए दो बदमाशों ने किए फायर, दो गोली मारकर भाग निकले

उदयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल लोकेश और उसकी पत्नी। - Dainik Bhaskar
घायल लोकेश और उसकी पत्नी।

उदयपुर के सवीना थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने शराब दुकान के सेल्समैन को गोली मार दी। हमले के समय सेल्समैन अपनी पत्नी के साथ घूम रहा था। उसे लहूलुहान हालत में देखकर हमलावर वहां से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सेल्समैन को एमबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

थानाधिकारी रवींद्र चारण ने बताया कि वीआईपी कॉलोनी निवासी लोकेश को बदमाशों ने गोली मारी। वह अपनी पत्नी के साथ यहां रहता है और पास ही स्थित महेंद्र चौधरी के नाम से शराब की दुकान पर लोकेश सेल्समैन का काम करता है। रात करीब 9 बजे वह अपनी पत्नी के साथ घर के बाहर घूम रहा था। इसी दौरान शराब दुकान के पास पहुंचते ही बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए। जिन्होंने लोकेश पर दो फायर किए। जिससे लोकेश के बाएं तरफ की पसली व पेट में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सेल्समैन लोकेश को लहूलुहान हालत में देखकर बदमाश वहां से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज से दहशत फैल गई। महिला के चीखने की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकल आए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल लोकेश को तुरंत एमबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

घायल लोकेश।
घायल लोकेश।

एक साल पहले की थी लव मैरिज
फायरिंग की सूचना पर पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का पता नहीं लग सका। कातिलाना हमले के समय साथ रही पत्नी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह गर्भवती है, जिसके कारण पति उसे घर के बाहर पैदल घुमाने निकले थे। बाइक पर आए दो बदमाशों ने गोली मारी है। वह बाइक के नंबर नहीं देख सकी। थानाधिकारी चारण ने बताया कि फिलहाल बदमाशों की आइडेंटिफाई नहीं किया जा सका है।

घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम लगी है। पूछताछ में लोकेश की पत्नी ने बताया कि करीब एक वर्ष पहले उन्होंने लव मैरिज की थी। लव मैरिज करने से दोनों के परिवार के कई सदस्य नाराज है। पुलिस का मानना है कि आपसी रंजिश में लोकेश को गोली मारी गई है। वहीं, दूसरी ओर परिवार के सदस्य भी शामिल हो सकते है।

खबरें और भी हैं...