पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चित्ताैड़गढ़ में दिल कंपाने वाला हादसा:जिस बस में बैठाकर पिता को रवाना किया उसी से कुचलकर बाइक सवार बेटे की जान गई

उदयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक में पीछे बैठी महिला की भी मौत, इन्हें बस में बैठाने ही जा रहा था युवक

चित्ताैड़गढ़ के कपासन में मंगलवार काे दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। बाइक सवार युवक हरीश (19) अपने पिता काे जिस बस में बैठाने आया था, उसी से कुचलकर उसकी माैत हाे गई। हादसे में एक महिला की भी जान चली गई। जिसे युवक बाइक पर बिठाकर बस पकड़वाने की काेशिश कर रहा था।

महिला को बस पकड़वाने ले जा रहा था

दरअसल हरीश अपने पिता को बस में बैठाकर गांव लौट रहा था। रास्ते में राशमी निवासी सलमा ने उससे बस की जानकारी मांगी। महिला ने युवक को  बताया कि उसके पति उदयपुर में अस्पताल में भर्ती हैं। इलाज के लिए पैसों का इंतजाम करके वापस उदयपुर जा रही है। हरीश ने मदद करते हुए उसे रोडवेज बस पकड़वाने बाइक पर ले गया। लेकिन बस की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। 

बेटे की लाश देख पिता हुए बेसुध

दुर्घटना के बाद जब बस रुकी ताे उसमें सवार पिता चममलाल पैदल ही कपासन की ओर चल पड़े। तभी बस में माैजूद यात्रियाें ने उन्हें आवाज दी, जिन्हाेंने कुछ देर पहले ही उन्हें बेटे के साथ देखा था। इन लाेगाें ने उनसे शव पहचानने काे कहा। अपने बेटे की लाश देखकर पिता बेसुध हाे गए। पुलिस ने बताया कि राशमी क्षेत्र के हरनाथपुरा निवासी चमनलाल कच्छावा को दवा लेने के लिए उदयपुर जाना था। मंगलवार को हरीश पिता को बाइक पर बिठाकर कपासन पहुंचा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें