महिला को गोली मारने वाला गिरफ्तार:बकरियां चुराने पर महिला ने मचाया था शोर, लुटेरों ने गोली मारी, छठा आरोपी भी पुलिस की पकड़ में आया

उदयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला के मर्डर का आरोपी पुलिस गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
महिला के मर्डर का आरोपी पुलिस गिरफ्त में।

मांडवा थाने में हर के जंगल मे मवेशियों को चराने गई महिला की गोली मारकर हत्या के मामले मे मांडवा पुलिस ने अंतिम आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। मांडवा थानाधिकारी उत्तमसिंह ने बताया मामले में जुनापादर निवासी अजिया पुत्र रणसा गमार को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि वारदात के बाद से अजिया पुनावली, तोरणा के जंगलों में छिपा हुआ था। इसके बाद अब वह मौका पाकर पाली सिरोही की तरफ गाड़ी में बैठकर भाग रहा था। जिसकी सूचना मुखबिर के जरिए पुलिस को मिली।

इस पर तुरंत थानाधिकारी उत्तम सिंह, एएसआई शांतिलाल, हैड कॉन्स्टेबल राजेन्द्र सिंह, तख्तसिंह, सीताराम, नारायणलाल, मनोज, शंभूलाल, जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और आरोपी को दबोच लिया। आरोपी के खिलाफ पूर्व में सर्किल सहित अन्य थानों में कई मामले दर्ज हैं। मामले में अब तक 6 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

यह है पूरा मामला

26 नवम्बर को हर निवासी मंजू (20) पत्नी काला गरासिया और उसकी ननद सोफिया देवी हर के जंगल में बकरिया चरा रही थी। उस दौरान करीब पांच लुटेरे बकरों को घेर कर चुराकर भागने लगे। ये मंजू ने देखा और चोर होने का शोर मचाया। इस पर बदमाशों की ओर से बन्दूक से फायर कर दिया गया। गोली मंजू के छाती और शरीर के अन्य हिस्सों पर लगी। जिससे मंजू की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद सोफिया डरी हुई शोर मचाती हुई गांव पहुंची और घटना की जानकारी घर वालों को दी। इस पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। मगर तबतक लुटेरे भाग चुके थे। पुलिस ने शव को उठवाकर कोटड़ा सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी अनन्द कुमार भी मौके पर पहुंचे थे।

इनपुट : शाहीद खान पठान